बहराइच: सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, एसडीओ समेत तीन घायल

बेटे के शादी का कार्ड बांटने आए वृद्ध को ट्रक ने रौंदा

बहराइच: सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, एसडीओ समेत तीन घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसे हो गए। बेटे के विवाह में शादी कार्ड बांटने आए वृद्ध को शुक्रवार दोपहर में ट्रक ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इसी थाना क्षेत्र में चार पहिया वाहन को अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। जिसमें बीएसएनएल के एसडीओ समेत तीन कर्मचारी घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रूपईडीहा थाना  क्षेत्र के ग्राम पंचायत चिकनिया निवासी श्रीपाल (65) पुत्र मोहन के बेटे का विवाह होना है। इसके लिए वह अपनी रिश्तेदारी में कार्ड का वितरण कर रहा है। मोतीपुर थाना क्षेत्र में वह शादी का कार्ड वितरित करने के लिए शुक्रवार सुबह आया।

दोपहर में वह नानपारा लखीमपुर मार्ग पार कर रहा था। तभी ट्रक आ गई। ट्रक ने वृद्ध को रौंद दिया। पहिया के नीचे दबकर वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

cats012

उन्होंने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त ट्रक और चालक को कब्जे में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा। उधर बहराइच बीएसएनएल विभाग में लखनऊ के गोमती नगर पंकज कुमार शर्मा पुत्र राम आशीष शर्मा एसडीओ के पद पर तैनात हैं। 

जिले के गूढ़ में बीएसएनएल लाइन खराब होने पर गुरुवार को सभी लाइन ठीक करने गए। लाइन सही करने के बाद एसडीओ अपने साथी टीटी जटाधर पाठक पुत्र अंजनी निवासी खुटेहना पयागपुर और हेल्पर फूलचंद्र के सरकारी वाहन से वापस जिला मुख्यालय आ रहे थे।

नानपारा लखीमपुर मार्ग पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के खपरा वन चौकी के निकट रात आठ बजे सामने से जा रहे अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली ने सरकारी वाहन में टक्कर मार दी। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से सीएचसी पहुंचाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर एसडीओ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली सवार मौके से वाहन लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: बाइक सवार को सौ मीटर तक घसीट ले गई ट्रैक्टर ट्राली, युवक की मौत

ताजा समाचार

यूपी की फूड प्रोडक्ट्स यूनिट्स में हजारों युवाओं को मिलेगा रोजगार, इस सेक्टर में हुआ 60 हजार करोड़ का निवेश 
बरेली: लोकसभा चुनाव को लेकर सपा-कांग्रेस ने कसी कमर, प्रवीण सिंह बोले, गठबंधन भाजपा को उखाड़ फेंकेगा
लखनऊ: कानपुर और बुलंदशहर में मिलेगा बंपर रोजगार, जीबीसी 4.0 को जमीन पर उतारने को योगी सरकार तैयार!
Lucknow Breaking news: राजधानी के देहाती रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, परिवार के रेस्क्यू में जुटे फायर फाइटर 
अखिलेश यादव को CBI ने भेजा समन, खनन घोटाले में पूछताछ के लिए किया तलब
Banda: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत; शादी समारोह से लौटते समय हुआ हादसा, डिवाइडर से टकराई थी बाइक...
अभी नौकरी पाओ