रोडवेज : अलीगढ़, सहारनपुर क्षेत्र के न्यूनतम प्रतिफल पर एमडी की कड़ी चेतावनी

11 मंडलों के आरएम,एसएम,एआरएम के साथ की समीक्षा बैठक

रोडवेज : अलीगढ़, सहारनपुर क्षेत्र के न्यूनतम प्रतिफल पर एमडी की कड़ी चेतावनी

लखनऊ अमृत विचार । राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक मासूम अली सरवर ने सोमवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ 11 मंडलों के क्षेत्रीय प्रबंधकों,सेवा प्रबंधकों,सहायक क्षेत्रीय प्रबंधकों की समीक्षा बैठक की । बैठक में गाजियाबाद, हरदोई, मेरठ, देवीपाटन, नोएडा, आगरा, सहारनपुर,अलीगढ़, मुरादाबाद,देवीपाटन बरेली क्षेत्र के अधिकारी मौजूद रहे । बैठक के दौरान एमडी ने अलीगढ़, सहारनपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधकों को न्यूनतम प्रतिफल देने पर नाराजगी जताते हुये कड़ी चेतावनी दी गई। देवीपाटन और मुरादाबाद क्षेत्र के उच्च प्रतिफल प्राप्त होने पर सराहना की।
 
सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सहारनपुर, मुज़फ्फ़रनगर,बाह डिपो को उनके न्यूनतम प्रतिफल होने पर चेतावनी दी गयी साथ ही भविष्य में संतोषजनक प्रतिफल न प्राप्त होने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गयी।
 
अपर प्रबंध निदेशक प्रणता ऐश्वर्या ने ऑनलाइन रिजर्वेशन सिस्टम को बेहतर किए जाने, बस रिजर्वेशन कैंसिलेशन किसी भी दशा में नहींकिये जाने और हेल्पलाइन पर आने वाली शिकायतों को एसओपी के तहत निस्तारण करने, 100% ड्यूटी स्लिप,ड्यूटी स्लिप सॉफ्टवेयर से निर्गत करने,यात्रियों के समयबद्ध कैंसलेशन रिफंड करने, सभी बसों की समय-सारिणी बस स्टेशनों पर चस्पा करने का निर्देश दिया ।
 
समय-सारिणी से बसें विलंब होने पर 15-20 मिनट के अन्तराल पर वाहन संचालित होने और एमआईएस पोर्टल को दैनिक रुप से भरने के लिए सभी क्षेत्रीय प्रबंधकों को निर्देश दिए ।
बैठक में राम सिंह वर्मा मुख्य प्रधान प्रबंधक प्रशासन, मनोज पुन्डीर प्रधान प्रबंधक संचालन,राजीव आनन्द मुख्य प्रधान प्रबंधक प्राविधिक, एसएल शर्मा प्रधान प्रबंधक प्राविधिक,अजीत सिंह प्रधान प्रबंधक प्राविधिक समेत मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहें ।
Online Jobs Apply