Bareilly News: फाहम लॉन के मालिक समेत पांच के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

 विवेचना में आरिफ के एक बेटे का नाम निकाला, रंगदारी की धारा भी कम की

Bareilly News: फाहम लॉन के मालिक समेत पांच के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

बरेली, अमृत विचार। बारादरी पुलिस ने फाहम लॉन के मालिक मोहम्मद आरिफ समेत पांच आरोपियों के खिलाफ प्लाट पर कब्जेदारी और धमकाने के मामले में चार्जशीट दाखिल की। विवेचना के दौरान आरिफ के एक बेटे का नाम निकाल दिया गया। साथ ही रंगदारी मांगने की धारा भी कम कर दी।

सुभाषनगर के नेकपुर के रहने वाले काशीनाथ पेशे से बिल्डर हैं। काशीनाथ ने फाहम लान के पड़ोस में जगतपुर क्षेत्र में 24 फरवरी 2023 को नवादा शेखान निवासी श्यामलाल से प्लाट का सौदा किया था। इसके बाद एक अक्टूबर को वह प्लाट में साफ-सफाई कराने के बाद ताला डालकर चले गए । दो अक्टूबर को प्लाट पर श्यामलाल के साथ निर्माण कराने पहुंचे। 

आरोप है कि इसी दौरान फाहम लान के मालिक मोहम्मद आरिफ गुर्गों के साथ प्लाट पर आए। आरिफ ने प्रयागराज के माफिया अशरफ के साले सद्दाम का नाम लेकर धमकाया और प्लाट पर काम रुकवा दिया। आरिफ ने कहा कि जान बचानी है और प्लाट पर काम कराना है तो 10 लाख रुपये की रंगदारी देनी होगी। आईजी डॉ. राकेश सिंह के आदेश पर पुलिस ने आरिफ, तीनों बेटों फारिक, फाईक, फाहम, लान के मैनेजर और धमेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने विवेचना में आरिफ के बेटे फारिक का नाम निकाल दिया। साथ ही रंगदारी मांगने की धारा कम करते हुए कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: रिश्वत प्रकरण...जिला कमांडेंट की तलाश में जुटी एंटी करप्शन की टीम