Banda News: स्वामी प्रसाद मौर्य के चहेते पूर्व विधायक ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना; बताया भाजपा का एजेंट

फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन को सपा प्रत्याशी बनाए जाने पर जाहिर की नाराजगी

Banda News: स्वामी प्रसाद मौर्य के चहेते पूर्व विधायक ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना; बताया भाजपा का एजेंट

बांदा, अमृत विचार। जहां एक ओर बसपा से भाजपा और फिर सपा में रहने के बाद पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी नए दल राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के गठन का ऐलान करके सबको चौंका दिया है, वहीं उनके चहेते पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति ने पत्रकारों से बात करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। कहा कि सपा मुखिया पीडीए के साथ धोखा कर रहे हैं। 

पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के खास माने जाने वाले पूर्व विधायक ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र भेजते हुए सपा मुखिया को भाजपा का एजेंट तक कह डाला। कहा कि अखिलेश यादव सार्वजनिक मंचों पर पीडीए की बात तो करते हैं, लेकिन हकीकत में वह सवर्ण समाज के ही हितैषी हैं। 

कहा कि सवर्णों का हित साध कर सपा प्रमुख पीडीए का भला करने का खोखला दावा कर रहे हैं। उन्होंने राज्यसभा के चुनाव में पूर्व आईएएस आलोक रंजन और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन को सपा का प्रत्याशी बनाए जाने पर नाराजगी जाहिर की।

कहा कि सपा कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल को राज्यसभा भेज सकती है। लेकिन पीडीए के किसी नेता को भेजे जाने से गुरेज करती है। कहा कि समाजवादी पार्टी के आधे से अधिक विधायक व नेता उनके संपर्क में हैं और दिल्ली तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले अधिवेशन में सभी लोग शामिल होकर ताकत का प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: अनियंत्रित होकर कार गंगा में जा गिरी; चरवाहों ने बचाई युवकों की जान... लोहिया अस्पताल रेफर...