रामनगर विधान सभा में आइटीबीपी व पुलिस का फ्लैग मार्च

रामनगर विधान सभा में आइटीबीपी व पुलिस का फ्लैग मार्च

रामनगर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है। यह बात दीगर है कि अभी भारत निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव की तिथियो का ऐलान नहीं किया गया।लेकिन फिर भी लोकसभा चुनाव को लेकर शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस व प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है।

जिसको लेकर रविवार को रामनगर में कोतवाली पुलिस एवं आईटीबीपी के जवानों ने संयुक्त रूप से नगर में फ्लैग मार्च निकाला। जिसमें एसडीएम राहुल शाह, पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह भंडारी, कोतवाल अरुण कुमार सैनी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

एसडीएम राहुल शाह ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 शांतिपूर्ण व पारदर्शिता से कराने को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि रामनगर विधानसभा में यह फ्लैग मार्च निकाला गया है उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की अराजकता एवं शांति व्यवस्था भंग नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार का हुड़दंग सहन नहीं किया जाएगा,तथा जिस किसी के भी द्वारा चुनाव का माहौल खराब करने की कोशिश की गई तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने सभी से चुनाव के दौरान निर्भीक होकर अधिक से अधिक मतदान करने की भी अपील की है।

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार