बदायूं: साथी को बचाने में गई जान...छठे दिन दूसरे जिले में मिला शव तो मच गया कोहराम...जानिए दोस्ती की कहानी

बदायूं: साथी को बचाने में गई जान...छठे दिन दूसरे जिले में मिला शव तो मच गया कोहराम...जानिए दोस्ती की कहानी

उसहैत, अमृत विचार: साथी को बचाने के दौरान गंगा में लापता हुए युवक का शव छठे दिन गंगा में उतराता मिला। जिस स्थान पर युवक डूबा, वहां से करीब चार किलोमीटर दूर जिला फर्रुखाबाद के थाना कंपिल क्षेत्र के गांव कुंदन नगला के पास गंगा में उतराता हुआ मिला। जो बुरी तरह से फूल चुका था। शव मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने अटैना गंगा घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया।

कस्बा उसहैत के मजरा मियारी निवासी गिरीश महाशिवरात्रि के दिन अपने पड़ोस में रहने वाले नन्हें ठाकुर और अन्य 20 ग्रामीणों के साथ अटैना घाट पर गंगा स्नान करने गए थे। गिरीश गंगा स्नान करके बाहर निकल आए। जिसके बाद नन्हें ठाकुर स्नान करने के लिए गए थे। गंगा में उनका पैर फिसला और वह डूबने लगे। गिरीश ने गंगा में छलांग लगा दी और नन्हें ठाकुर को सकुशल बचा लिया लेकिन वह खुद गंगा की तेज धार में बह गए। 

दो दिन तक गोताखोरों ने गंगा में गिरीश की तलाश की। युवक की तलाश न होने पर परिजन और ग्रामीणों ने एसडीएम दातागंज धर्मेंद्र कुमार से एसडीआरएफ टीम से युवक की तलाश कराने की मांग की थी। एसडीएम ने एसडीआरएफ टीम बुलाई। सोमवार, मंगलवार को टीम ने गंगा में कई किलोमीटर तक युवक की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। 

बुधवार सुबह गिरीश का शव गंगा किनारे पानी में उतराता मिला। उसहैत प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज मनोज कुमार, उपनिरीक्षक हरवीर सिंह पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम हाउस से शव ले जाकर परिजनों ने सीधे अटैना गंगा घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक की पत्नी वीरावती और दो बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। एसडीएम ने मृतक के परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: 22 करोड़ की लागत से होगा सड़कें और नालों का निर्माण, जिला पंचायत करेगी खर्च