कानपुर: कांस्टेबल पति की अश्लील तस्वीरें लेकर पुलिस ऑफिस पहुंची पत्नी, जानिए क्या है पूरा मामला  

पति पर अवैध संबंधों के लगाए गंभीर आरोप, जांच के आदेश

कानपुर: कांस्टेबल पति की अश्लील तस्वीरें लेकर पुलिस ऑफिस पहुंची पत्नी, जानिए क्या है पूरा मामला  

कानपुर, अमृत विचार। गुरुवार को पुलिस ऑफिस में एक महिला शिकायत लेकर पहुंची, जिसने अपने कांस्टेबल पति पर गंभीर आरोप लगाए। पीड़िता का आरोप था कि उसके पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं। इस दौरान पीड़ित पत्नी अपने साथ पति की दूसरी महिलाओं के साथ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी लेकर आई थी। महिला ने कार्रवाई की मांग की,  जिसके बाद पुलिस ने शिकायत की जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। 

गोविंद नगर की रहने वाली महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका पति कांस्टेबल है। बताया कि उनका कई साल से प्रेम संबंध था, जिसके चलते एक वर्ष पहले अपने घर वालों की बिना मर्जी के शादी कर ली थी। कहा कि शादी आर्य समाज मंदिर में की थी, बाद में कोर्ट में रजिस्ट्रेशन भी कराया था। महिला ने कहा कि शादी के बाद से पति के साथ गोविंद नगर में रहने लगी। पति की पोस्टिंग फिरोजाबाद में है। शादी के कुछ दिनों बाद उनके पति घर में ही दूसरी महिलाओं को लाकर उनके सामने ही उनसे गलत संबंध बनाने लगे। पत्नी ने विरोध किया तो पति ने एक बार फंदे पर ही लटका दिया। उस समय पड़ोस की महिलाओं ने बचा लिया था। 

पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस में अपने पति की दूसरी महिलाओं के साथ कई फोटो दिखाई और कार्रवाई की मांग की। महिला का कहना है कि उसका कांस्टेबल पति कार्रवाई के डर से घर चला गया है। आरोप है कि मार्च के पहले सप्ताह में पति ने गोविंद नगर में बुलाकर जबदस्ती उसका दुष्कर्म किया और मारापीटा। इस मामले में एडीसीपी अमिता सिंह का कहना है कि महिला ने पति के दूसरी महिलाओं से संबंध होने के आरोप लगाए हैं, जांच कर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें -कानपुर: आचार संहिता मामले में 19 मार्च की तिथि निर्धारित