बरेली: दरोगा ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

बरेली: दरोगा ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने दरोगा सिद्धांत शर्मा पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि शिकायत करने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। एडीजी जोन पीसी मीना के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़िता ने एडीजी को दी शिकायत में बताया कि उनकी जान पहचान दरोगा सिद्धांत शर्मा से थी। उस दौरान वह चौकी इंचार्ज सिविल लाइन्स थे। अब उनकी तैनाती थाना बरखेड़ा पीलीभीत में है। आरोप है कि उनके विद्यालय की सहायक अध्यापिका ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके सिलसिले में वर्ष 2017 में दरोगा सिद्धांत शर्मा से जान पहचान हुई थी। 

आरोप है कि दरोगा ने का शादी का झांसा देकर उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें ले लीं। 26 जून 2023 को दरोगा ने अपने फ्लैट ग्रीनपार्क में बुलाया और वहां पर दुष्कर्म किया। अगले दिन दरोगा ने उनके ऑफिस आकर उनकी सहेलियों से भी मुलाकात करते हुए शादी करने को कहा। 10 जुलाई को दरोगा ने अपने जन्मदिन पर बुलाकर एक लाख रुपये का सामान भी हड़प लिया। 

चार अक्टूबर 2023 को एक युवती का फोन और मेल आया तो उसने बताया कि वह 10 वर्षों से दरोगा के संबंध में है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस पर दरोगा से बात करने की कोशिश की गई तो दरोगा ने फोन नहीं उठाया और धीरे-धीरे दूरी बनाना शुरू कर दी। शिकायत करने पर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोप है कि दरोगा से पीड़िता व उसके परिवार के लोगों को जान का खतरा है। एडीजी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: दंगे की फाइल ट्रांसफर कराने को शाहरूख खान की दूसरी अर्जी, पहली वापस