बरेली: 'कुर्मी समाज के नाम पर आपत्ति जताने वाले दलाल', मेयर के बचाव में उतरे साईं खाटू श्याम मंदिर के महंत सुशील पाठक

बरेली: 'कुर्मी समाज के नाम पर आपत्ति जताने वाले दलाल', मेयर के बचाव में उतरे साईं खाटू श्याम मंदिर के महंत सुशील पाठक

बरेली, अमृत विचार: मेयर उमेश गौतम की पैरवी में अब साईं खाटू श्याम मंदिर के महंत सुशील पाठक मैदान में उतर आए हैं। शुक्रवार को उन्होंने कुर्मी समाज के नाम पर मेयर की कथित टिप्पणी का विरोध करने वालों को दलाल करार देते हुए चुनौती दी कि ब्राह्मण समाज के लिए कोई अपशब्द या अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सुशील पाठक ने ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि के तौर पर बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा कि कथित टिप्पणी का विरोध कर रहे लोग किसी पार्टी के नहीं है बल्कि पैसे के लिए काम करने वाले दलाल हैं। ये लोग ब्राह्मण और कुर्मी समाज को बांटने और लड़ाने का काम कर रहे हैं। जिसने उन्हें पैसे दिए हैं, उसी की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने चुनौती दी कि विरोध करने वालों में से कोई भी निर्दलीय चुनाव लड़ ले, उसे वास्तविकता का पता चल जाएगा।

पाठक ने मेयर का बचाव करते हुए कहा कि जिस ऑडियो का विरोध किया जा रहा है, उसमें मेयर ने किसी शख्स का नाम नहीं लिया है। इसके बावजूद कुर्मी समाज इसे संतोष गंगवार से जोड़कर मेयर के इस्तीफे की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि मेयर जिस सभा में बोल रहे थे, उस सभा में भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार भी मौजूद थै।

महंत ने कहा कि संतोष गंगवार और मेयर एक साथ हैं। वे आपस में मंच साझा कर रहे हैं और प्रत्याशी की जीत के लिए प्रयासरत हैं। इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। यह साजिश कभी कामयाब नहीं होने दी जाएगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरुण शुक्ला, नीलिमा पाठक, मुकेश शर्मा, विष्णु देव पाठक, मदन लाल शर्मा आदि भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- बरेली: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, बैरिकेडिंग को लेकर अधिवक्ताओं ने किया विरोध