हरदोई: बिजली का केबिल, पोल और ट्रांसफार्मर तोड़ता हुआ भाग गया डंपर! सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए मिट्टी की खुदाई कर रहे डंपर ने सरकार को पहुंचाई लाखों की चोट

हरदोई: बिजली का केबिल, पोल और ट्रांसफार्मर तोड़ता हुआ भाग गया डंपर! सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

हरदोई। गंगा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी की खुदाई कर रहे डंपर के ड्राइवर ने लापरवाही बरतते हुए सैकड़ों मीटर बिजली का केबिल, कई पोल और ट्रांसफार्मर नोंच डाले, जिससे जहां घरों की बिजली गुल हुई, वहीं कारोबार भी चौपट हुआ। इससे सरकारी खज़ाने को करीब 6 लाख की चोट पहुंची है।

अयोध्या के कुन्धना खुर्द पोस्ट मिल्कीपुर निवासी विजय कुमार पुत्र कन्हैया लाल ने बिलग्राम पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 10 मार्च को गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए मिट्टी की खुदाई कर रहे डंपर के ड्राइवर ने उसकी हाइड्रोलिक को ऊपर कर वन विभाग एलटी/टी एबीसी रोड क्रासिंग केबिल और तीन पोल,फायर स्टेशन के 11 केवी,पसनेर रोड क्रासिंग पर एक पोल,सब स्टेशन बिलग्राम की एलटी/एबीसी का केबिल,तीन पोल,63 केवीए के पोल,केला प्लांट औद्योगिक डीपी के 9 पोल,तीन सौ मीटर एलटी/एबीसी केबिल और 63 केवीए ट्रांसफार्मर को नोंचता हुआ भाग गया।

डंपर ड्राइवर की ऐसी लापरवाही वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। तहरीर में कहा गया है कि इससे करीब 20 घरों की बिजली गुल हुई और कारोबार भी चौपट हो गया। इससे करीब 6 लाख का नुकसान हुआ है। पुलिस ने अज्ञात डंपर ड्राइवर के खिलाफ धारा 279/427 के तहत केस दर्ज किया है। इसकी जांच एसआई गोपाल मणि मिश्रा को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें: सुलतानपुर: दीवानी मुख्य गेट बंद कर धरने पर बैठे अधिवक्ता, चल रहा जोरदार हंगामा, जाने वजह...