अयोध्या: आगामी सत्र में नामांकन बढ़ाने पर होगा जोर, अभिभावकों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

अयोध्या: आगामी सत्र में नामांकन बढ़ाने पर होगा जोर, अभिभावकों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

अयोध्या, अमृत विचार। शासन के निर्देश पर न्याय पंचायत चांदपुर नगर क्षेत्र की संकुल बैठक का आयोजन प्राथमिक विद्यालय अहिरौली में नोडल संकुल राधेश्याम अंबेश की अध्यक्षता में हुआ। संचालन संकुल  विद्यालय की प्रधानाध्यापिका दीपमाला निगम ने किया। 

बैठक में प्रारंभ हो रही वार्षिक परीक्षा, एक अप्रैल से शुरू हो रहे नवीन सत्र 24 /25 की चुनौतियों पर, विद्यालयों में बच्चों की शत प्रतिशत उपस्थिति, डीबीटी योजना, भाषा गणित की शिक्षण योजना, टीएम निर्माण और उपयोग, आगामी सत्र में अधिक से अधिक नामांकन पर जोरहआदि विषयों पर चर्चा पर चर्चा की गई। 

जिले में ब्लॉक के आदर्श नोडल संकुल चुने गए राधेश्याम अंबेश, न्याय पंचायत के निपुण विद्यालय के प्रधानाध्यापक गौतम तिवारी सहित समस्त स्टाफ और आदर्श शिक्षिका चुनी गई विद्या यादव का स्वागत किया गया। 

संकुल बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए अभिभावकों को जागरूक किया गया। संकुल राकेश वर्मा, गिरीश चंद्र, आलोक पांडेय, सुरेश कुमार, गौतम तिवारी, विद्या यादव, अवंतिका राय, आनंद कुमार, अनूप द्विवेदी, राजलक्ष्मी, मंजू चौरसिया, दीपमाला तिवारी, शालिनी  आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-पति निक जोंस और बेटी मालती संग रामलला का दर्शन करने अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा