बागेश्वर: पूर्व सैनिक की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बागेश्वर: पूर्व सैनिक की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बागेश्वर, अमृत विचार। बैजनाथ थाना अंतर्गत एक पूर्व सैनिक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मृतक के पुत्र व भाई ने अलग-अलग तहरीर देकर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से मामले की जांच की मांग की है। इधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बागेश्वर के भयेड़ी गांव निवासी पूर्व सैनिक दिनेश चंद्र भट्ट पुत्र स्व. केशव दत्त भट्ट सात माह पूर्व ही सेना से सेवानविृत्त हुए थे। सेवानिवृत्ति के बाद वह गरुड़ में किराये के मकान में रहते थे। पुलिस के अनुसार विगत रात्रि उनका अपनी पत्नी दया भट्ट से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। वह नशे में थे।

घर के आंगन में रखी ईंटों से वह परिजनों पर वार करने लगे। परिजनों ने बचने के लिए दरवाजे बंद कर दिए। इस बीच वह बाहर से ही चिल्लाने लगे। लेकिन कुछ देर बाद उनकी आवाज बंद हो गई। सीएचसी बैजनाथ से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, मृतक के पुत्र राहुल कुमार व भाई गोकुलानंद भट्ट ने बैजनाथ थाने में अलग-अलग तहरीर देकर मामले की जांच की मांग की है। थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।