बरेली: डीएम ने चुनाव का बहिष्कार करने वाले ग्रामीणों को समझाया, जर्जर सड़क का निर्माण न होने से थे नाराज

क्षेत्र के संवेदनशील मतदेय स्थलों का किया निरीक्षण

बरेली: डीएम ने चुनाव का बहिष्कार करने वाले ग्रामीणों को समझाया, जर्जर सड़क का निर्माण न होने से थे नाराज

बहेड़ी/बरेली, अमृत विचार। डीएम रविंद्र कुमार बुधवार को गांव रम्पुरा पहुंचे। उन्होंने चुनाव बहिष्कार का एलान करने वाले ग्रामीणों को समझाया। उन्हें लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान का हिस्सा बनने के लिए रजामंद किया। ग्रामीणों की समस्या का निदान कराने का आश्वासन दिया।

दरअसल, रम्पुरा के लोग जर्जर सड़क का निर्माण कराने की मांग कर रहे थे। उन्होंने सुनवाई न होने पर चुनाव बहिष्कान कर एलान किया था। वहीं, डीएम ने बर्नेबल, क्रिटिकल और महिला बूथों का निरीक्षण कर व्यवस्था परखी। जहां कुछ सुधार की जरूरत महसूस की, उसे ठीक कराने के निर्देश दिए। 

वह एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एडीएम( प्रशासन) दिनेश, एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय व सीओ अरुण कुमार सिंह के साथ सबसे पहले कताई मिल मार्ग स्थित गांव करीमगंज और टांडाछंगा पहुंचे। उन्होंने व्यवस्थाओं के साथ पोलिंग पार्टियों के ठहरने की जगह का जायजा लिया। इसके बाद उत्तराखंड सीमा से लगे टोल प्लाजा पर पहुंचे और बार्डर से होकर गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग के संबंध में जानकारी ली। फिर केसर इंटर कॉलेज तथा नगरपालिका परिषद में बनाए गए बूथों का निरीक्षण किया। अंत में उन्होंने बंद कमरे में चुनाव संबंधी तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक ली, जो दो घंटे से ज्यादा समय तक चली।

सौहार्द के साथ मनाएं पर्व
डीएम ने होली चौराहे पर दोनों समुदाय से जुड़े लोगों के साथ बैठक की और सौहार्द से पर्व मनाने की अपील की। डीएम ने कहा कि चुनाव का माहौल है, इसलिए कोई भी खुराफाती समाज में जहर घोलने का प्रयास कर सकता है। ऐसे में सभी को सजग रहने की जरूरत है। एसएसपी ने कहा कि अगर किसी ने खुराफात की तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूर्व पालिकाध्यक्ष पति नसीम अहमद, सभासद ताहिर पप्पू, दिनेश कुमार, राजाराम, त्रिलोक सिंह, विवेक कुमार आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- बरेली: किसान संतोष के हत्यारोपी पांच पुलिसकर्मियों समेत छह की जमानत मंजूर