राज्यपाल ने स्टालिन की सिफारिश की स्वीकार, पोनमुडी को मंत्रिमंडल में फिर किया जाएगा शामिल 

राज्यपाल ने स्टालिन की सिफारिश की स्वीकार, पोनमुडी को मंत्रिमंडल में फिर किया जाएगा शामिल 

नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय की टिप्पणी के एक दिन बाद तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि ने द्रमुक नेता के. पोनमुडी को मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के मंत्रिमंडल में फिर से शामिल करने की उनकी सिफारिश को मान लिया है। राज भवन ने यह जानकारी दी। 

राज भवन की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को अपराह्न 3.30 बजे आयोजित किया जाएगा। स्टालिन ने राज्यपाल रवि से सिफारिश की थी कि पोनमुडी को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए और तकनीकी शिक्षा समेत उच्च शिक्षा, इलेक्ट्रॉनिक और विज्ञान तथा प्रौद्योगिकी विभाग सौंपे जाएं जो इस समय पिछड़ा वर्ग मंत्री आर एस राजाकन्नप्पन संभाल रहे हैं। 

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘राज्यपाल ने सिफारिश को मंजूर कर लिया है। नव नियुक्त मंत्री का शपथ ग्रहण आज राज भवन में अपराह्न 3.30 बजे होगा।’’ उच्चतम न्यायालय ने भ्रष्टाचार के एक मामले में पोनमुडी की दोषसिद्धि को निलंबित किए जाने के बाद भी उन्हें मंत्री के रूप में राज्य मंत्रिमंडल में पुन: शामिल करने से इनकार करने के राज्यपाल रवि के रुख पर गहरी चिंता प्रकट की थी। अदालत ने राज्यपाल को 24 घंटे के भीतर इस मुद्दे पर फैसला करने का निर्देश दिया था। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन की सिफारिश के बावजूद राज्यपाल ने पोनमुडी को फिर से मंत्रिमंडल में शामिल करने से मना कर दिया था। 

ये भी पढ़ें- दिल्ली आबकारी मामला: SC ने कविता को जमानत देने से इनकार किया, निचली अदालत में जाने को कहा

ताजा समाचार

उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स
अयोध्या: एक लाख की आबादी को दो बूंद शुद्ध पेयजल भी नहीं, 28 लाख की लागत से नगर में लगे दो वाटर ATM तीन साल से खराब
रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट में लगी आग, मची भगदड़