बरेली: लल्ला गद्दी के रिश्तेदारों ने मकान बनाने पर मांगी रंगदारी, 4 लोगों पर FIR

बरेली: लल्ला गद्दी के रिश्तेदारों ने मकान बनाने पर मांगी रंगदारी, 4 लोगों पर FIR

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार: सीबीगंज थाना क्षेत्र में मकान बनाने पर माफिया रहे अशरफ के गुर्गे लल्ला गद्दी के रिश्तेदारों ने एक व्यक्ति से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। विरोध करने पर आरोपियों ने व्यक्ति की बाइक तोड़ दी और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

किला के कुंवरपुर निवासी अख्तर अली ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनका सराय तल्फी में खेत है। उस पर वह मकान का निर्माण कराना चाह रहे हैं। 24 मार्च को वह अपने खेत पर गए थे। इसी दौरान लल्ला गद्दी का रिश्तेदार अबरार गद्दी, उसका बेटा जाहिद गद्दी, दानिश गद्दी निवासी करबला रोड बाकरगंज और राशिद आ गए। 

आरोपियों ने उनसे मकान निर्माण के बदले में दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। विरोध करने पर आरोपियों ने गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी और उनकी बाइक में भी तोड़फोड़ की। शोर सुनकर राहगीर आए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सीबीगंज पुलिस ने अबरार, दानिश, जाहिद और राशिद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- बरेली: जांच में दोषी पाने के बाद भी जेई-कर्मचारी पर नहीं कार्रवाई, खाली प्लाॅट में स्थाई कनेक्शन देने का है मामला