हरदोई: शाहाबाद में भिड़े दो पक्ष, जमकर चली लाठियां-सात घायल

हरदोई: शाहाबाद में भिड़े दो पक्ष, जमकर चली लाठियां-सात घायल

शाहाबाद/ हरदोई, अमृत विचार। थाना मंझिला के ग्राम कुसुमा के मकर भुप्पापुरवा में दीवार बनाने के विवाद में दो पक्षों में लाठी-डंडे चले। जिसमें सात लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के प्रार्थना पत्रों को लेकर सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है। 
 
मंझिला थाना क्षेत्र के ग्राम कुसुमा के मजरा भुप्पा पुरवा निवासी संतराम पुत्र रामस्वरूप ने बताया वह अपने घर की दीवार बना रहा था। पुरानी रंजिश के चलते गांव के जै जै राम पुत्र गोविंद अपने भाई शिवदयाल और पुत्र दारा सिंह के साथ लाठी लेकर आए और गाली गलौज करने लगे। मना करने पर लाठी डंडों से उसे पीटने लगे। चीखने चिल्लाने पर उसकी पत्नी सत्यवती और पुत्र अमित बचाने आए तो विपक्षियों ने उन्हें भी मार पीट कर घायल कर दिया। घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी है। वहीं दूसरे पक्ष के जै जै राम पुत्र गोविंद ने बताया वह अपने भाई शिवदयाल के घर के सामने गेट लगा रहा था।तभी विपक्षी संतराम पुत्र रामस्वरूप अपनी पत्नी सत्यवती, पुत्र पंकज और अमित के साथ लाठी डंडे और फावड़ा लेकर आ गए और गाली गलौज करने लगे। गाली देने से मना किया तो विपक्षियों ने उसे डंडों से पीटना शुरू कर दिया। बचाने के लिए उसका भाई शिवदयाल आया विपक्षियों ने उसे भी मारा पीटा। शोर सुनकर उसकी पत्नी चमेली और पुत्र भोपाली दौड़कर बचाने आए विपक्षियों ने उन्हें भी मार पीट कर घायल कर दिया। 

पुलिस को घटना की लिखित सूचना दी गई है। थाना मंझिला के प्रभारी निरीक्षक सुब्रत नारायण तिवारी ने बताया जमीनी विवाद में दो पक्ष में मारपीट हुई है। दोनों पक्षों के प्रार्थना पत्र लेकर आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।घायलों का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है।पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें -यूपी एटीएस को मिली सफलता, रोहिंग्या आमिर हमजा को तीन विदेशी महिलाओं के साथ किया गिरफ्तार, हुआ यह बड़ा खुलासा!

ताजा समाचार

Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स