माफिया अतीक ने सफाईकर्मी के नाम लिखवाई थी करोड़ो की जमीन, अब गुर्गे बना रहे बेचने का दबाव, चार के खिलाफ केस दर्ज

 माफिया अतीक ने सफाईकर्मी के नाम लिखवाई थी करोड़ो की जमीन, अब गुर्गे बना रहे बेचने का दबाव, चार के खिलाफ केस दर्ज

प्रयागराज, अमृत विचार। माफिया अतीक अहमद की एक और करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा शुक्रवार को हुआ है। बताया जा रहा है कि यह करोड़ो की संपत्ति एक सफाईकर्मी के नाम पर है। इस जमीन को ट्रांसफर करने के लिए दबाव बनाने वाले चारगुर्गो के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इन चारों की तलाश की जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक माफिया अतीक अहमद ने नवाबगंज निवासी सफाईकर्मी श्यामजी सरोज के नाम करोड़ो की बेनामी संपत्ति खरीद रखी थी। जो राजस्व अभिलेखों में दर्ज है। इस करोड़ों की बेनामी संपत्ति का मालिक सफाईकर्मी श्यामजी सरोज है। श्यामजी का आरोप है कि यह भूमि उसकी है।

माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद उसके गुर्गे लगातार जमीन ट्रांसफर करने का दबाव बना रहे है। जिसको लेकर श्यामजी ने पुलिस को  तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। अब इस मामले में आगे की जांच राजस्व विभाग द्वारा की जाएगी। यह पता लगाया जाएगा कि किस किस जगह पर अतीक के गुर्गो ने प्रॉपर्टी इस सफाईकर्मी के नाम कर रखी है।

अतीक के इन करीबियों के खिलाफ केस दर्ज

प्रयागराज के रहने वाले श्याम जी सरोज ने माफिया अतीक अहमद के करीबी जावेद खान, कामरान अहमद,फ़राज़ अहमद खान,शुक्ला सहित कई अज्ञात लोगों पर अतरसुईया थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। श्याम जी सरोज का कहना है कि वो करीब 15 साल से इन लोगो के यहां नौकर है। इन लोगों ने उसका अपहरण करके एक होटल में उठा ले गए और कमरे में बन्द कर दिया। फिर अलग अलग जगहों पर ले जाकर कुछ बेनामी सम्पत्तियों की रजिस्ट्री उसके नाम पर करा दिया। पीड़ित के मुताबिक अतीक और अशरफ की हत्या के बाद उसके गुर्गे उसी प्रॉपर्टी को बेचने का दबाव बनाते हुए मारपीट की। 

अतीक के गुर्गे बेचना चाहते है संपत्ति

पुलिस अफसरों की माने तो  जांच में यह भी पता चला है कि अतीक-अशरफ की मौत के बाद उसके गुर्गे माफिया की बेनामी संपत्ति को बेचना चाह रहे है। हलांकि राजस्व विभाग अब इस पूरे मामले की जांच करेगा।

यह भी पढ़ें:-कमिश्नर रोशन जैकब ने नक्षत्र वाटिका का किया निरीक्षण अधिकारियों को दिए निर्देश