प्रयागराज: हैदराबाद से घर लौटे दो युवकों की मौत, काम कराने वाले पर लगा गंभीर आरोप  

प्रयागराज: हैदराबाद से घर लौटे दो युवकों की मौत, काम कराने वाले पर लगा गंभीर आरोप  

कोरांव/नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। हैदराबाद से वापस लौटे कोरांव के दो युवकों की गुरुवार को मौत हो गई। वह गत दिनों हैदराबाद टावर में काम करने गये थे। बताया जाता है कि वहां काम कराने वाले ने न तो पैसा दिया न ही भोजन। बल्कि दोनो की जमकर पिटाई की गई। बिना पैसे के वह 22 मार्च को घर वापस लौट आए। यहां उनकी हालत बिगड़ गई, दोनों की गुरुवार मौत हो गई।

डायल 112 पुलिस से गुरुवार को थाना कोरांव को सूचना मिली कि ग्राम हनुमानगंज पैतीहा में दो युवकों की मौत हो गई है। मौके पर जाकर पता किया गया तो ज्ञात हुआ कि ग्राम हरदौन छापर का ठेकेदार नूर हसन पुत्र गुलजार ने ग्राम हनुमानगंज पैतीहा के चार युवक विष्णु (18) पुत्र छोटकउ कोल, छोटू (18) पुत्र लाल जी कोल, विनोद (22) पुत्र श्रीनाथ और दया शंकर (28) पुत्र श्यामलाल को हैदराबाद में टावर लाइन पर काम करने के लिए मजदूरी पर भेजा था। 

होली के दो दिन पहले विष्णु कोल और छोटू कोल को बीमार अवस्था में घर वापस आ गए। दोनों के परिजन उनका गांव में ही इलाज व झाड़ फूंक आदि करा रहे थे। गुरुवार को दोनों की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि हैदराबाद विजयवाड़ा में मजदूरी करने के बाद पैसा मांगने पर मारा पीटा गया है। शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: दलित युवक की मौत के मामले में अंतत: जागी पुलिस!, चार के खिलाफ हत्या की दर्ज की रिपोर्ट