औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- अब कहीं सुतली बम भी फटता है तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है कि मेरा हाथ नहीं है...

औरैया में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- अब कहीं सुतली बम भी फटता है तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है कि मेरा हाथ नहीं है...

औरैया, अमृत विचार। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 बजकर 27 मिनट पर हेलीकाप्टर से उतरकर जनसभास्थल पर पहुंचे। इससे पहले हेलीपैड पर प्रशासनिक अधिकारियों व सांसद भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया, लोकसभा प्रभारी नीरज चतुर्वेदी,महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष,राज्यसभा सांसद गीता शाक्य, पूर्व मंत्री लाखन सिंह, जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता, रजनीश पाण्डेय समेत पार्टी पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। 

मंच पर मौजूद भाजपा पदाधिकारियों प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी कमलावती सिंह जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता,आदि ने मुख्यमंत्री का प्रतीक चिह्न व गुलाब देकर स्वागत किया। वहीं, समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता अवधेश भदौरिया ने भगवा चोला ओढ़ा। इसके बाद चुनावी बिगुल फूंकते हुए भाषण की शुरुआत की। 

सीएम योगी 4

औरैया के अजीतमल जनता महाविद्यालय प्रांगण में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा व कांग्रेस को खूब आड़े हाथों लिया। जनता से सीधा संवाद करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा के लिए वोट भी मांगे।अपनें दृढ़ विश्वस्त भरे अंदाज में उन्होंने अपराधियों को सीधी चेतावनी दी कहा कि अब अगर कहीं सुतली बम भी फटता है तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है कि मेरा हाथ नही है। ये आज का आत्मविश्वास से पूर्ण निर्भीक भारत है।

उन्होनें सरकार की उपलब्धियां भी बताई कहा कि 80 करोड़ लोगों को राशन दिया जा रहा है। 40 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना से इलाज। 10 करोड़ लोगों को सिलेंडर। 4 करोड़ लोगों को मकान। किसानों को फ्री बिजली।प्रधानमंत्री के वादे के मुताबिक अगले पांच वर्षों में 3 करोड़ लोगों को मकान दिए जाएंगे। 

विपक्षियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा के जमाने मे बेटियां असुरक्षित थीं। इन दलों के लोग गरीबों को भूखा मारता थे। आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे। चेताया कि सपा और कांग्रेस गठबंधन के माध्यम से पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर मुस्लिम आरक्षण देना चाहते है। किसी स्वाभिमानी भारतीय को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए। 

सीएम योगी 1

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस के इतिहास ने रंगनाथ और सच्चर कमेटी के माध्यम से अनुसूचित और जनजाति के आरक्षण खत्म करके मुस्लिमो को देना चाहते थे। 1947 में देश बांटने वाले अब घोषणापत्र में विरासत टैक्स लगाने की बात कह रहे है।क्या बाप दादाओं की संपत्ति में आधा दे देंगे।

अल्पसंख्यक को गोकशी करने की छूट देने वालो को सबक सिखा दो। कांग्रेस ने राम और कृष्ण के अस्तित्व पर प्रश्न खड़ा किया था। काशी और अयोध्या का काम हो चुका है। अब ब्रजभूमि की बारी है।सिविल कोड बीजेपी लाएगी।

माफियाओं की कब्र पर फातिहा पढ़ने वाले क्या देंगे प्रदेश को। स्थिर सरकार के लिए डॉक्टर राम शंकर कठेरिया को जीता देना। अभी तक हुए 16 सीटों के चुनाव बीजेपी जीत रही है। मुलायम सिंह जी के निधन पर पूरी भाजपा सैफई गई थी पर कल्याण सिंह जी की मृत्यु पर सपा ने कोई संवेदना व्यक्त नही की थी।

सीएम योगी 2

आवाहन किया कि भाजपा प्रत्याशी को विजई बनाने का नारा भी लगवाया। सब लोग प्रत्याशी बन जाए और भाजपा को जिताऊं। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सचान,अजीत पाल,सदर विधायिका गुड़िया कठेरिया, जिला प्रभारी आनद सिंह, इटावा सदर विधायिका सरिता भदौरिया, पूर्व सांसद रघुराज शाक्य, प्रेमदास कठेरिया, पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, नगर पंचायत अध्यक्ष दिबियापुर राघव मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष चंद्रकांति मिश्रा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM अखिलेश यादव के गृहजिले में कल गरजेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह...इतने लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य