Hardoi crime news: अलग-अलग हादसों में दो बच्चियों की मौत, युवक ने गोली मारकर किया सुसाइड  

Hardoi crime news: अलग-अलग हादसों में दो बच्चियों की मौत, युवक ने गोली मारकर किया सुसाइड  

हरदोई, अमृत विचार। एक 35 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इसका पता होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

बताया गया है कि मझिला थाने के भोगियापुर निवासी 35 वर्षीय हरीराम पुत्र रामचंद्र ने शनिवार की सुबह खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज़ सुन कर उसके घर वाले दौड़े,वहां देखा कि हरीराम का खून से लथपथ शव पड़ा था। इसका पता होते ही गांव में अफ़रा-तफ़री मच गई। हरीराम के पिता रामचंद्र का कहना है कि उसके पुत्र दिमागी तौर पर कमज़ोर था,उसने आत्महत्या की। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए हर एक पहलू से जांच शुरू कर दी है।

बच्ची की कार से कुचलकर मौत 
एक दो साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी,उसी बीच तेज़ रफ्तार कार उसे कुचलते हुए निकल गई। हादसे में ज़ख्मी हुई बच्ची को सीएचसी ले जाया जा रहा था,उसी बीच उसकी मौत हो गई। हादसा शुक्रवार की शाम को हरपालपुर थाने के करकचमऊ में होना बताया गया है।

बताया गया है कि शुक्रवार को हरपालपुर थाने के करकचमऊ में एक निजी डाक्टर के यहां वरीक्षा संस्कार का कार्यक्रम था। तमाम लोग उसमे शामिल होने के लिए गांव पहुंचे हुए थे। उसी बीच शाम को गांव निवासी रामलखन की दो साल की पुत्री वर्षा अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसी बीच वरीक्षा कार्यक्रम से वापस लौट रही कार वर्षा को टक्कर मार कर उसे कुचलते हुए निकल गई। हादसे में बच्ची बुरी तरह से ज़ख्मी हो गई। आनन-फानन में उसे सीएचसी हरपालपुर ले जाया जा रहा था,तभी उसकी मौत हो गई। रामलखन का एक बेटा और तीन बेटियां थी। जिनमें वर्षा सबसे छोटी थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्ज़े में ले लिया गया है। हादसे की जांच की जा रही है।

बच्ची की नहर में डूब कर मौत
एक चार साल की बच्ची दूसरे बच्चों के साथ गांव के बाहर शारदा नहर के किनारे खेल रही थी,उसी बीच वह उसमें गिर कर डूब गई। पता होते ही तमाम लोग दौड़ पड़े,आनन-फानन में उसे नहर से बाहर निकाला गया,लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका।

बताया गया है कि साण्डी थाने के खुटेहना गांव के बाहर से शारदा नहर निकली है। शनिवार की सुबह गांव निवासी रामप्रताप की चार वर्षीय पुत्री प्रियंका गांव के दूसरे बच्चों के साथ वहीं नहर के किनारे खेल रही थी। उसी बीच पैर फिसलने से वह नहर में जा गिरी,उसके साथ के बच्चों के चीखने-चिल्लाने पर वहां इधर-उधर मौजूद लोग दौड़ पड़े। उन्होनें नहर में डूबी बच्ची को बाहर निकाल कर उसे ले कर सीएचसी बावन पहुंचें,लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। इस तरह हुए हादसे में बच्ची की मौत होने से इलाके में मातम बरपा है।

ये भी पढ़ें -मां की कब्र के पास दफनाया गया मुख्तार का शव, परिजनों ने दी मिट्टी