Kanpur: शादी निकली 75 हजार का सौदा; पति भी निकला विक्षिप्त, महिला के पैरों से खिसकी जमीन जब पता चला ये सच...

Kanpur: शादी निकली 75 हजार का सौदा; पति भी निकला विक्षिप्त, महिला के पैरों से खिसकी जमीन जब पता चला ये सच...

कानपुर, अमृत विचार। पश्चिमी जोन से मानव तस्करी का मामला सामने आया है। जहां शादी का झांसा देकर एक विक्षिप्त के हाथों बेचने का आरोप लगा है। अपनी दस वर्षीय बेटी के साथ रावतपुर थाने पहुंचकर मसवानपुर की महिला ने पुलिसकर्मियों को घटना बयां की। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मसवानपुर की गुलशन खान (30) ने पुलिस को दिए लिखित प्रार्थना पत्र में बताया कि मसवानपुर निवासी इरफान अहमद के साथ 12 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। 10 वर्षीय बेटी आलिया है। शादी के कुछ वर्ष बाद पति की मौत हो गई। मेहनत मजदूरी कर बेटी का भरण पोषण कर रही है। मसवानपुर निवासी एक महिला उसके पति और एक युवक ने सहमति से ककवन निवासी आनंद पाठक से चार मार्च को मंदिर में शादी करा दी। 

शादी के बाद पता चला कि पति आनंद विक्षिप्त है। आनंद के पिता विजय बहादुर पाठक और देवर मनीष पाठक ने कहा कि उसने उसे 75 हजार रुपये में सोनम से खरीदा है। पैसा वापस करने के बाद ही वह यहां से जा सकती है। 20 से 25 दिन तक बंधक रहने के बाद 29 मार्च को देर रात शौच के बहाने अपनी बेटी को लेकर रावतपुर आ गई। इस संबंध में रावतपुर थाना प्रभारी अशोक सरोज ने बताया कि जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 20 करोड़ रुपये से बढ़ेगी दलहन की उपज; शोधकर्ता तीन साल के समय में जीनोम एडिटिंग पर करेंगे शोध