Unnao: चंदन घाट में मिला अज्ञात युवक का शव, अनहोनी की आशंका, पुलिस को मृतक के पास से मिला ये सामान...

मृतक के मुंह से निकल रहा था खून, पुलिस में शव पोस्टमार्टम को भेजा

Unnao: चंदन घाट में मिला अज्ञात युवक का शव, अनहोनी की आशंका, पुलिस को मृतक के पास से मिला ये सामान...

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव अंतर्गत गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ चौकी क्षेत्र स्थित चंदन घाट पर सोमवार एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे और शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। 

पुलिस ने जांच कर शव को उन्नाव मर्च्युरी में रखवाया है। वहीं मुंह से खून निकलने से मौत संदिग्ध लग रही है।
बता दें जाजमऊ चौकी क्षेत्र के चंदन घाट के पास सोमवार सुबह एक 45 वर्षीय अज्ञात युवक का संदिग्ध हालत में शव लोगों ने पड़ा देखा। मृतक के मुंह से खून निकल रहा था। जिस कारण वहां मौजूद लोग अनहोनी की आशंका व्यक्त कर रहे थे। 

वहीं शव की सूचना पर आस पास के लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गयी। घटना की जानकारी गंगाघाट कोतवाली पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति ने जांच पड़ताल की। जिसके बाद आस पास के लोगों को बुलाकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पहचान न होने पर पुलिस ने शव को 72 घंटे के लिये उन्नाव मर्च्युरी में रखवाया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हुयी है। प्रथम दृष्ट्या अधिक नशा करने के कारण मौत होना प्रतीत हो रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

मृतक के पास मिला गांजा

मृतक के पास से पुलिस को गांजा और चिलम बरामद हुयी है। वहीं क्षेत्रीय लोगों की मानें तो चौकी क्षेत्र के आस पास मादक पदार्थों की बिक्री होती है। जिस कारण यह घटना हुयी है। वहीं नशेबाजी के चलते मृतक से मारपीट की भी आशंका जतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: ट्रेन के शौचालय में फांसी के फंदे पर झूलती मिली युवकी की लाश; नहीं हो सकी मृतक की शिनाख्त