Chitrakoot: ओवरटेक के चक्कर में चली गई पांच श्रद्धालुओं सहित सात की जान...हाईवे पर आटो और ट्रक की भीषण भिड़ंत

चित्रकूट में ओवरटेक के चक्कर में चली गई पांच श्रद्धालुओं सहित सात की जान

Chitrakoot: ओवरटेक के चक्कर में चली गई पांच श्रद्धालुओं सहित सात की जान...हाईवे पर आटो और ट्रक की भीषण भिड़ंत

चित्रकूट, अमृत विचार। मिर्जापुर-झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में पांच श्रद्धालुओं सहित सात लोगों की मौत हो गई। पांच लोगों की मौके पर और दो की प्रयागराज ले जाते समय सांसें थम गईं। गंभीर रूप से घायल एक युवक का इलाज प्रयागराज में चल रहा है।

हादसा ऑटो और बारह टायरा ट्रक (हाईवा) की भिड़ंत से हुआ। चालक के ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे आटो ट्रक से भिड़ गया। मृतकों में हमीरपुर जिले के भाई-बहन और कन्नौज के तीन लोग शामिल हैं। 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन से सवारियां लेकर एक आटो तीर्थक्षेत्र जा रहा था। हाईवे पर सम्राट ढाबा के पास चालक ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान सामने से आ रहे बारह टायरा ट्रक से भिड़ गया।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ऑटो के यात्री उछलकर ट्रक के पहिये के नीचे जा गिरे और उनकी वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई। तीन लोग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त आटो में फंस गए। आसपास के लोगों ने दौड़कर इनको निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजा। पांच लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि तीन को प्रयागराज रिफर कर दिया गया। रास्ते में दो और लोगों की मौत हो गई।

मरने वालों में अनिरुद्ध यादव (30) पुत्र शिवराज और अखिलेश यादव (22) पुत्र हरिभान निवासी मलिकपुर गुरुसहायगंज (कन्नौज), अतर सिंह (50) पुत्र रामसेवक वर्मा निवासी तिर्वा (कन्नौज), धर्मेंद्र सोनी (30) पुत्र रामकुमार सोनी और उसकी बहन निधि (19) निवासी भरुआ सुमेरपुर (हमीरपुर) और निर्भय (20) पुत्र अखिलेश कुशवाहा निवासी नारायणपुर (कर्वी, चित्रकूट) और सूरज (20) पुत्र प्रेमलाल निवासी बेड़ी पुलिया (कर्वी) शामिल हैं। सुमित साहू (14) पुत्र सुनील निवासी भरुआ सुमेरपुर गंभीर रूप से घायल है और उसका प्रयागराज में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें- Akhilesh Yadav In Kannauj: मंच से बोले अखिलेश- सांसद की करतूत से जाना जाता है कन्नौज...