बदायूं: शिवपाल यादव के बजाय उनके बेटे आदित्य के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज, सपा प्रत्याशी ने कही ये बात

गुन्नौर में लोगों ने बेटे को चुनाव लड़ाने का पूछा था सवाल, सपा प्रत्याशी ने कहा हाईकमान करेगा तय

बदायूं: शिवपाल यादव के बजाय उनके बेटे आदित्य के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज, सपा प्रत्याशी ने कही ये बात

बदायूं, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी का बदायूं क्लब में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन हुआ। वहीं, समाजवादी पार्टी का सम्मेलन जिला संभल की विधानसभा गुन्नौर में हुआ। जिसके बाद जिले में चर्चा शुरू हो गई कि सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रस्ताव भेजा है कि उनकी जगह उनके बेटे आदित्य यादव को चुनाव लड़ाया जाए। हालांकि सपा की ओर से इसका आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

सपा ने दो बार के सांसद रहे धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया था। धर्मेंद्र यादव ने प्रचार करना भी शुरू कर दिया था लेकिन सपा ने प्रत्याशी बदल दिया और धर्मेंद्र यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव को प्रत्याशी बनाया। वह चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रचार के दौरान उनके बेटे आदित्य यादव भी साथ रहते हैं। मंगलवार को गुन्नौर में हुए सम्मेलन में लोगों ने शिवपाल सिंह यादव से पूछा कि वह अपने बेटे को चुनाव क्यों नहीं लड़ाते। 

सपा प्रत्याशी ने कहा कि पार्टी हाईकमान के आदेश पर उनके बेटे भी चुनाव लड़ सकते हैं। यह पार्टी हाईकमान ही तय करेगा। जिसके के बाद चर्चा शुरू हो गई कि शिवपाल सिंह ने अपने बेटे को बदायूं लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने का ऐलान किया है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पार्टी के एक पदाधिकारियों के अनुसार शिवपाल सिंह ने बेटे का प्रस्ताव नहीं भेजा है। सम्मेलन के दौरान लोगों के पूछने पर उन्होंने पार्टी हाईकमान के निर्णय लेने की बात कही थी। 

पिता के जाने पर बेटे करते हैं प्रचार
शिवपाल सिंह प्रत्याशी घोषित होने के बाद 14 मार्च को काफिला के साथ बदायूं आए थे। उझानी कस्बा के बैंकट हॉल में प्रेसवार्ता की थी। उनके बेटे आदित्य यादव के चुनाव लड़ाने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा था कि वह भी चाहते हैं कि युवाओं का आगे बढ़ाया जाए। जिसके बाद शिवपाल सिंह का चुनाव प्रचार शुरू हो गया। वह जिले से बाहर जाते हैं तो उनके आदित्य यादव कार्यक्रमों में शिरकत करते हैं। जनसंपर्क करते हैं। जिसके चलते इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि टिकट में बदलाव हो। यह राजनीति है हर पल बदलाव होते रहते हैं।

ये भी पढे़ं- बदायूं: गमगीन माहौल में सुपुर्द-ए-खाक हुए मां-बेटा, नम आंखों से दी विदाई

 

ताजा समाचार

बरेली: नपुंसक बता दूंगी सबको कहकर पति से मांगा तलाक, महिला ने फर्जी मुकदमा कराने की भी दी धमकी
श्रावस्ती: अपराधियों के खिलाफ श्रावस्ती पुलिस की कार्रवाई! कहीं अवैध कच्ची शराब तो कहीं चालान कर लगाया समन शुल्क
Fatehpur News: थ्रेसर में फंसा गमछा...सिर धड़ से हो गया अलग, किसान की मौत, रो-रोकर बेहाल हुए परिजन
Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में मारिया आलम बोली- सीएए एनआरसी को लेकर जेल में बंद कितने लोगों के केस सलमान खुर्शीद साहब फ्री में लड़ रहे...
रामपुर : मामूली बात को लेकर शराब ठेके के सेल्समैन को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज
President ayodhya visit: राष्ट्रपति के रामलला दर्शन को लेकर पुलिस अलर्ट, अधिकारियों ने किया निरीक्षण