रामपुर पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने की पकड़ी फैक्ट्री, एक गिरफ्तार

रामपुर पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने की पकड़ी फैक्ट्री, एक गिरफ्तार

पटवाई, अमृत विचार: पटवाई पुलिस ने जंगल में  छापा मारकर चल रही तमंचे की  फैक्ट्री  को पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी मौके से पकड़ लिया। वहां से काफी संख्या में अर्धबने तमंचे और औजार मिले। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का चालान कर दिया है।

 लोकसभा चुनाव आते ही पुलिस सक्रिय हो गई है। अवैध तमंचा  फैक्ट्री चलाने वालों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। उसी  के चलते पटवाई में लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस ने छापेमारी कर अवैध हथियार बनाने वालों का भंडाफोड़ दिया। पटवाई के बेगमपुरा के नजदीक जंगल में यूकेलिपटिस के बाग में संचालित की जा रही  तमंचा फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा मारा। 

पुलिस को वहां से सिविल लाइन क्षेत्र के गांव टिकटगंज का रहने वाला विनोद उर्फ बेनामी पुत्र केहर सिंह को अवैध शस्त्र और कारतूस के साथ  गिरफ्तार कर लिया।  भारी मात्रा में अवैध तमंचे  के साथ ही  उपकरण भी बरामद किए हैं।

बताते चले पकड़े गए आरोपी का पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक अब तक कोई अपराध नहीं है। पकड़ने वाली टीम में  थाना अध्यक्ष पटवाई अजय शर्मा के साथ एसआई श्रीपाल सिंह, राकेश कुमार,हेड कांस्टेबल विनीत कुमार,अनिल कुमार,कांस्टेबल इंद्रप्रकाश, अरुण कुमार मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- रामपुर: अब्दुल्ला आजम के दो पासपोर्ट मामले में आज नहीं हुई सुनवाई, अब होगी कल