लखीमपुर-खीरी: एसएसबी कैंपस में जवान ने खुद को मारी गोली, मौत 

लखीमपुर-खीरी: एसएसबी कैंपस में जवान ने खुद को मारी गोली, मौत 

DEMO IMAGE

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: भारत नेपाल सीमा पर तिकुनिया क्षेत्र में स्थित थर्ड बटालियन एसएसबी कैंपस डांगा में एक जवान ने खुद को सरकारी रायफल से गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई है। घटना मंगलवार की देर शाम की बताई जा रही है। गोली उसके चेहरे के पास गर्दन में लगी। आनन फानन उसे सीएचसी निघासन लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर रहीं है। 

जनपद फिरोजाबाद के थाना रामगढ़ अंतर्गत न्यू रामगढ़ निवासी 33 वर्षीय संजय कुमार यादव थर्ड बटालियन एसएसबी लखीमपुर में तैनात था। बताया जाता है कि उसने मंगलवार की शाम सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली। 

गोली उसके चेहरे के पास गर्दन में लगी और गंभीर रूप से जख्मी होकर वही गिर गया। गोली की आवाज सुनकर कैम्पस के बाकी जवान मौके पर पहुंचे। घायल जवान को आनन फानन निघासन सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर तिकुनिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि जवान ने आत्महत्या की है। आत्महत्या की वजह की जानकारी नहीं हो पाई है।  वहीं पुलिस जांच की बात कह रही है। 

एसएसबी जवान ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की छानबीन की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है---प्रवीण यादव, सीओ निघासन।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने ली छह साल के बच्चे की जान, परिवार में मचा कोहराम

ताजा समाचार

Video: पीएल पुनिया बोले-देश से संविधान मिटाना है BJP का काम, आरक्षण को लेकर कही बड़ी बात   
एस्ट्राजेनेका की कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक-ब्रेन स्ट्रोक का खतरा, कंपनी ने ब्रिटिश कोर्ट में साइड इफेक्ट की बात स्वीकारी 
Lok Sabha Election 2024: Unnao में आठ प्रत्याशी लोकसभा चुनाव मैदान में, किसी ने नहीं वापस लिया नाम...
Unnao: आठ दिन पहले हुई थी शादी...पति ने ही पत्नी की मुंह दबाकर बेरहमी से कर दी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
Unnao News: जनपद की सीमाओं पर हो रही सघन चेकिंग...वाहनों पर लगे झंडों को उतरवा रही स्टेटिक मजिस्ट्रेट
बरेली: हिंदू युवक से विवाह करना पड़ा भारी, परिवार वाले बने जान के दुश्मन...SSP से लगाई न्याय की गुहार