बहराइच: दबंगों की पिटाई से महिला को हुआ गर्भपात, चार पर केस दर्ज

एसपी के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बहराइच: दबंगों की पिटाई से महिला को हुआ गर्भपात, चार पर केस दर्ज

मटेरा, बहराइच, अमृत विचार। जिले के अमवा मौलवी गांव निवासी एक महिला को दबंगों ने रंजिश में जमकर पीटा। जिससे महिला को गर्भपात हो गया। पुलिस ने एसपी के निर्देश पर चार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मटेरा थाने की पुलिस के कारनामे दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन पुलिस महकमा कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। कुछ ऐसा ही मामला बुधवार को देखने को मिला। थाना क्षेत्र के अमवा मौलवी गांव निवासी आमना पत्नी महेश की 28 मार्च को पड़ोसी आजम, बिस्मिल्लाह, गुलबक्सा और नौनी ने जमकर पिटाई की। 

महिला के गर्भ में पल रहे नवजात को भी चोट लग गई। बुधवार सुबह चोट के चलते महिला का गर्भपात हो गया। जिस पर पीड़ित नवजात को लेकर थाने पहुंचे मुकदमा दर्ज करने की मांग की लेकिन पुलिस ने पहले नवजात के लाश को दफन करने की बात कही थी। 

इस पर परेशान परिवार के लोग नवजात के शव को लेकर एसपी के यहां आ गए। एसपी वृंदा शुक्ला के निर्देश पर पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने और गर्भपात होने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी ने बताया कि जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढे़ं: घरेलू हिंसा पर हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण आदेश, कहा- IPC की धारा 498 के तहत शिकायत दर्ज नहीं करा सकती दूसरी पत्नी