बरेली: 'तौकीर के पास कोई नौकरी न व्यापार फिर कहां से फाइनेंस कराते हैं दंगा', निदा ने उठाए सवाल 

निदा ने आईएमसी प्रमुख पर एक बार फिर साधा निशाना, कहा- ईडी करे जांच

बरेली: 'तौकीर के पास कोई नौकरी न व्यापार फिर कहां से फाइनेंस कराते हैं दंगा', निदा ने उठाए सवाल 

बरेली, अमृत विचार। अदालत की ओर से 2010 के दंगे के मास्टर माइंड करार दिए गए मौलाना तौकीर रजा खां पर के खिलाफ एक बार फिर उन्हीं के खानदान की बहू निदा खान ने मोर्चा खोला है। निदा ने सवाल उठाया है कि तौकीर रजा के पास न कोई नौकरी है, न वह व्यापार करते हैं तो फिर दंगा कहां से फाइनेंस कराते हैं। इसकी ईडी को जांच करनी चाहिए।

तीन तलाक पीड़िताओं की लड़ाई लड़ते-लड़ते भाजपा में शामिल हो चुकी निदा खान ने फेसबुक पर तौकीर के खिलाफ टिप्पणी की है। कहा है, यह अभिनेता नहीं तो क्या हैं। धरना-प्रदर्शन के लिए कभी तबीयत खराब नहीं हुई। दंगे के मामले में कोर्ट ने सरेंडर करने का आदेश दिया तो तबीयत बिगड़ गई। यह असल जिंदगी के अभिनेता हैं। निदा ने फेसबुक पर मौलाना तौकीर का फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा है कि कोर्ट ने मौलाना को भगोड़ा घोषित कर दिया है लेकिन मौलाना का अपना कानून है। हक जैसे बड़े शब्द इनके छोटे और झूठे मुंह से अच्छे नहीं लगते हैं। यह इतने हक वाले होते तो इनके घर की बहू अपने मायके में नहीं होती।

निदा ने कहा है कि मौलाना अपने घर का मामला तो निपटा नहीं पाए, लेकिन बड़ी बड़ी बातें करते हैं। निदा की पोस्ट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी व्यक्त की हैं। किसी ने निदा की पोस्ट का समर्थन किया है तो किसी ने पारिवारिक मामलों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का विरोध भी किया है।

ये भी पढ़ें-बरेली: इन्वर्टिस के रोजगार मेले में पहुंचे कई कंपनियों के प्रतिनिधि, युवाओं का लिया Interview