लखीमपुर-खीरी: मेला जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से पांच साल की बच्ची की मौत, 14 घायल

लखीमपुर-खीरी: मेला जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से पांच साल की बच्ची की मौत, 14 घायल

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। कोतवाली धौरहरा क्षेत्र में मेलार्थियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ट्रॉली में सवार एक पांच साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि करीब 14 लोग घायल हो गए। इनमे चार महिलाओं की हालत गंभीर है। सभी घायलों को सीएचसी धौरहरा ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने हालत में सुधार न होने पर चारों महिलाओं को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। 

हादसा शनिवार की देर रात हुआ। धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के रामबट्टी में मेला लगा हुआ है। इसी कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजई कुंडा से लोग एक ट्रैक्टर ट्रॉली से मेला देखने जा रहे थे। ट्रॉली में महिलाओं और बच्चों को मिलाकर करीब 20 लोग सवार थे। पंडित पुरवा रोड पर एक ईट भट्ठे के निकट ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे कई मेलार्थी ट्रॉली के नीचे दब गए। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। 

बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल हुए करीब 14 लोगों को एंबुलेंस 108 से सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टर ने मोहिनी (5) पुत्री मोती लाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं हालत गंभीर होने पर राम दुलारी (30) पत्नी रामू, पिंकी देवी (20) पत्नी राजाराम चंदरी (40) पत्नी रामा और सुनीता (23) पत्नी अच्छे लाल को जिला अस्पताल रेफर किया है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: बालूडीह में अज्ञात कारणों से लगी आग, कई घर खाक

 

ताजा समाचार

गोंडा: डिप्टी सीएम केशव मौर्य कराएंगे करण भूषण का नामांकन, रघुकुल विद्यापीठ में होगी नामांकन सभा
बाराबंकी: मजीठा धाम के सरोवर में श्रद्धालुओं को होंगे भोलेनाथ के दर्शन
Fatehpur Accident: तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही कार में जा घुसी; हादसे में बाइकसवार की मौत
लखीमपुर खीरी: बच्चे न होने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, देवर ने की छेड़छाड़...रिपोर्ट दर्ज
Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल में तीन रैलियों को करेंगे संबोधित, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
Loksabha Elections 2024: कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस...राहुल गांधी रायबरेली से तो किशोरीलाल शर्मा अमेठी से लड़ेंगे चुनाव