बरेली: डैम से आवागमन किया बंद, चुनाव बहिष्कार की चेतावनी, ग्रामीण बोले- पुल नहीं तो वोट नहीं...

बरेली: डैम से आवागमन किया बंद, चुनाव बहिष्कार की चेतावनी, ग्रामीण बोले- पुल नहीं तो वोट नहीं...

बरेली/दुनका, अमृत विचार: दुनका के कुल्ली नदी पर बने डैम में दरार आने के बाद वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया। इसकी वजह से लोगों को नदी से निकलना शुरू किया। रविवार को कई वाहन नदी में फंस गए तो जेसीबी से निकालना पड़ा। कई बाइक सवार भी गिरकर चोटिल हो गए तो ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। गांव वालों ने प्रदर्शन किया और कहा कि पुल की मरम्मत नहीं होगी तो वोट नहीं देंगे।

कई साल पुराने डैम में दरार आने पर शुक्रवार को नहर खंड के अधिकारियों ने वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। दूसरा रास्ता लंबा होने की वजह से गांव के लोगों ने नदी के अंदर से निकलना शुरू कर दिया। रास्ता बंद होने से करीब 50 गांवों के लोग प्रभावित हुए हैं। यदि नदी से लोग न निकलें तो 15 किलोमीटर लंबा चक्कर लगाना पड़ता है। रविवार को जब नदी में वाहन फंस गए तो गांव वालों ने विरोध कर चेतावनी दी कि यदि डैम की मरम्मत नहीं की गई तो क्षेत्रवासी चुनाव का बहिष्कार करने को बाध्य होंगे।

पोलिंग पार्टियों को भी होगी दिक्कत
7 मई को जिले में चुनाव होना है। चुनाव में डैम के पास के ढकिया, कमालपुर समेत कई गांवों में पोलिंग पार्टियां भी जाएंगी। पुल की मरम्मत नहीं हुई तो पोलिंग पार्टियों को भी दिक्कत हो सकती है। किसानों का कहना है कि डैम न बनने से खेती भी प्रभावित होगी, क्योंकि इससे फसलों की सिंचाई की जाती है। राकेश कुमार, मुनीश कुमार, पुष्पेन्द्र वीर, छोटू कुर्मी, कांता प्रसाद, विनोद गंगवार, अतुल कुमार, छोटे लाल, अरविंद कुमार, नितिन कुमार, डॉ. नानक चंद आदि किसानों ने जल्द पुल की मरम्मत की मांग की।

यह भी पढ़ें- बरेली: दो महीने बाद भी स्कूलों ने यूडायस प्लस का डाटा नहीं किया अपडेट, नोटिस जारी कर दी चेतावनी

ताजा समाचार

Kanpur: फ्री का नारियल पानी न पिलाने पर किया था टार्चर...चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें- पूरा मामला
VIDEO : कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस
Kanpur में खाकीधारी रक्षक से बन रहे भक्षक...सिपाही और उसके भाई की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर
शाहजहांपुर: प्रशिक्षण परिषद की टीम ने परखी स्कूलों की शैक्षिक गुणवत्ता, साफ-सफाई देख दिए सुधारात्मक निर्देश
सुलतानपुर: जाम से कराह रहा शहर, जिम्मेदार बेखबर, ई रिक्शा और फुटपाथ के दुकानदार बने हैं जाम के कारण
टाइमिंग दुरूस्त नहीं होने पर भारत का कोच बनना बेहद थकाऊ हो सकता है : जस्टिन लैंगर