शाहजहांपुर: यात्रियों से भरी टाटा मैजिक में लगी आग, कुछ ही देर में धूं-धूंकर जली...बाल-बाल बचे यात्री

शाहजहांपुर: यात्रियों से भरी टाटा मैजिक में लगी आग, कुछ ही देर में धूं-धूंकर जली...बाल-बाल बचे यात्री

पुवायां/ शाहजहांपुर, अमृत विचार। खुटार से बुधवार सुबह यात्रियों को लेकर पुवायां आ रही टाटा मैजिक में दिल्ली-पलिया नेशनल हाईवे पर गोमती पुल के पास अचानक आग लग गई। जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों ने गाड़ी से जैसे-तैसे कूदकर अपनी जान बचाई। मौके पर जब तक दमकल यूनिट पहुंची, तब तक मैजिक धूं-धूंकर जली चुकी थी।

बुधवार सुबह करीब 7:45 बजे खुटार से चालक और हेल्पर ने टाटा मैजिक में पुवायां के लिए यात्रियों को बैठाया। मैजिक में चालक-हेल्पर मिलाकर 18 लोग सवार थे। जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। तेज रफ्तार मैजिक पुवायां के लिए रवाना हुई। 

मैजिक लगभग 15 मिनट बाद गोतमी पुल के पास पहुंची, तभी अचानक ड्राइवर वाली सीट के पास से वायरिंग में स्पार्किंग के साथ ही चिंगारी निकलने लगी। आगे ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया कि आग लग गई। इससे मैजिक में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। ड्राइवर ने भी ब्रेक लिए और गाड़ी से कूद गया। वहीं एक-एक करके यात्री भी मैजिक से कूद कर बाहर आ गए। इस दौरान कुछ यात्रियों को मामूली चोटें भी आ गईं। 

यात्रियों के बाहर आने के बाद मैजिक में आग तेज हो चुकी थी। ड्राइवर चालक को समझ नहीं आ रहा था कि आग पर काबू कैसे पाया जाए, तब तक मैजिक आग में पूरी तरह से घिर चुकी थी और धूं-धूंकर जलने लगी। सूचना पर दमकल यूनिट 15 किलोमीटर का सफर तय कर जब तक मौके पर पहुंची मैजिक पूरी तरह से जल चुकी थी। जो आग सुलग रही थी, उसमें दमकल कर्मियों ने बुझाया। 

आगजनी की घटना के दौरान कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी रूक गया और लोगों की भीड़ लगी रही। आग बुझ जाने के बाद यात्री दूसरे वाहनों से गंतव्य को रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: गोशाला में पशुओं के मरने के मामले में कार्रवाई, चार अधिकारी और तीन कर्मचारी की सेवा समाप्त

 

 

ताजा समाचार

बरेली: डीएम ने कहा- जहां ओवरलोडिंग वहां ज्यादा क्षमता के ट्रांसफार्मर लगाएं
प्रयागराज :  ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर गिरा बाइक सवार, मौत, परिजनों ने किया चक्का जाम
Kanpur: नाली के विवाद में धारदार हथियार से की थी युवक की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को भेजा जेल, अन्य की तलाश जारी
बरेली: रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज में विद्यार्थियों को बताए गए साइबर क्राइम से बचाव के तरीके
बरेली: एडी हेल्थ को औचक निरीक्षण में पूरे नहीं मिले जीवन रक्षक उपकरण, मांगा जवाब
बाराबंकी : मदरसा बोर्ड की परीक्षा में टॉप थ्री रही छात्राएं, 2805 में 403 परीक्षार्थी हुए फेल