आजमगढ़ में दर्दनाक हादसा: तालाब में नहाते समय डूबने से चार बच्चों की मौत, परिजनों में कोहराम

आजमगढ़ में दर्दनाक हादसा: तालाब में नहाते समय डूबने से चार बच्चों की मौत, परिजनों में कोहराम

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में मार्टिनगंज तहसील क्षेत्र के कुशलगांव में तालाब में नहाते समय डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार शाम उस समय हुई जब चार बच्चे तालाब में नहाने गए थे। बच्चों की उम्र सात से दस वर्ष के बीच है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) चिराग जैन ने बताया कि कुछ ग्रामीणों ने इन बच्चों के कपड़े देखे, इसके बाद उन्हें तालाब से बाहर निकाला गया और स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि इस दौरान पानी की गहराई न भांपने के कारण वह डूब गए। इधर, कुछ चरवाहे पशुओं को लेकर मौके पर पहुंचे तो वहां बच्चों के बाहर पड़े कपड़े देख उन्हें अनहोनी की आशंका हुई।

जानकारी के मुताबिक कुशलगांव ग्राम निवासी यश (8) पुत्र लौटन कुमार, अंश (8) पुत्र जयचंद कुमार, समर (9) पुत्र कमलेश कुमार और राजकुमार (5) पुत्र कमलेश बुधवार को गेंहू की बाल बीनने के लिए गांव के उत्तर सिवान में गए थे।गर्मी ज्यादा होने पर चारों बच्चे कपड़े उतारकर पास में स्थित पोखरे (तलाब) में नहाने लगे। इसी दौरान चारों मासूम पोखरे में डूब गए। पास में ही मवेशी चरा रहे लोगों ने पोखरे के किनारे बच्चों के कपड़े देखे, लेकिन बच्चे कहीं नजर नहीं आए। आशंका पर सूचना गांव में दी गई।

 

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: यादव सिंह के आय से अधिक संपत्ति के मामले में फैसला सुरक्षित