हल्द्वानी: 34 रसीदें गायब, दो नियमित कर्मचारियों को नोटिस

हल्द्वानी: 34 रसीदें गायब, दो नियमित कर्मचारियों को नोटिस

हल्द्वानी, अमृत विचार। सुशीला तिवारी अस्पताल में मार्च माह में सामने आए बिलिंग घोटाले की जांच पूरी होने के बाद जहां मुख्य आरोपी उपनल कर्मचारी को दोषी पाया गया है। वहीं दो नियमित कर्मचारियों पर भी जांच की तलवार लटकी है। जांच अधिकारियों को 34 रसीदें गायब मिलीं हैं। मामले में दोनों नियमित कर्मचारियों को नोटिस दिया गया है।

एसटीएच में बिलिंग घोटाला सामने आने के बाद पता चला कि रेडियोलॉजी एवं केंद्रीय लैब से होने वाली जांचों के रुपये बिलिंग काउंटर के कर्मचारी अस्पताल के खाते में नहीं डाल रहे हैं, बल्कि अपने पास रख रहे हैं। कॉलेज प्रबंधन के जांच प्रबंधक वित्त नियंत्रक ने पूरी जांच में एक लाख से अधिक रसीदों की जांच की है।

जांच के बाद पता चला कि कुल 7,57,867 रुपये का घोटाला किया गया है। वहीं कुल 34 रसीदें गायब होने की बात भी सामने आई है। मुख्य आरोपी उपनल कर्मचारी को माना गया है। साथ ही पंजीकरण प्रभारी और उनकी सहायक की लापरवाही भी मिली है। दोनों को नोटिस देकर 14 दिन में जवाब देने को कहा है। जिसके बाद दोनों पर आरोप तय किए जाएंगे।

बिलिंग घोटाले की जांच में एक लाख रसीदों की जांच हुई तो 34 रसीद गायब मिली हैं। ऐसे में पंजीकरण प्रभारी और उनकी सहायक को नोटिस भेजा गया है।
- एसपी सिंह, वित्त नियंत्रक, राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी

ताजा समाचार

गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अभिशेक खान, देखें VIDEO 
श्रावस्ती: अपराधियों के खिलाफ श्रावस्ती पुलिस की कार्रवाई! कहीं अवैध कच्ची शराब तो कहीं चालान कर लगाया समन शुल्क
Fatehpur News: थ्रेसर में फंसा गमछा...सिर धड़ से हो गया अलग, किसान की मौत, रो-रोकर बेहाल हुए परिजन
Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में मारिया आलम बोली- सीएए एनआरसी को लेकर जेल में बंद कितने लोगों के केस सलमान खुर्शीद साहब फ्री में लड़ रहे...
रामपुर : मामूली बात को लेकर शराब ठेके के सेल्समैन को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज
President ayodhya visit: राष्ट्रपति के रामलला दर्शन को लेकर पुलिस अलर्ट, अधिकारियों ने किया निरीक्षण