बरेली कॉलेज में साइकिल स्टैंड पर विवाद, फौजी से मारपीट

बरेली कॉलेज में साइकिल स्टैंड पर विवाद, फौजी से मारपीट

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: बरेली कॉलेज में साइकिल स्टैंड पर टोकन खाने पर विवाद हो गया। स्टैंड पर मौजूद कर्मचारियों ने फौजी के साथ बेल्टों से मारपीट की, जिसमें फौजी की आंख में चोट आई है। मारपीट की सूचना पर फौजी के साथी भी पहुंच गए। चीफ प्रॉक्टर ने पुलिस बुलाकर स्टैंड संचालक को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने घायल फौजी का मेडिकल कराया है, हालांकि अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

बरेली कॉलेज में तृतीय पाली में फौजी रिंकू मिश्रा परास्नातक की परीक्षा देने आए थे। उन्होंने अपना वाहन पूर्वी गेट के साइकिल स्टैंड पर खड़ा किया था। शाम को 6 बजे परीक्षा खत्म होने के बाद वह स्टैंड पर वाहन लेने गए लेकिन उनका टोकन खो गया था। इसी बात पर स्टैंड पर मौजूद कर्मचारियों ने फौजी से झगड़ा शुरू कर दिया। 

जब फौजी ने विरोध किया तो स्टैंड वाले ने अपने साथियों को बुला लिया। उसके समर्थन में कुछ छात्रनेता भी पहुंच गए और फौजी की पिटाई शुरू कर दी। बेल्ट से पिटाई करने पर फौजी की आंख में भी चोट आई है। इस दौरान फौजी के साथी भी पहुंचे और उन्होंने विरोध किया। सूचना पर चीफ प्रॉक्टर प्रो. आलोक खरे प्रॉक्टोरियल बोर्ड के साथ मौके पर पहुंचे और झगड़े को शांत किया और उन्होंने बारादरी पुलिस को सूचना दी। 

बारादरी पुलिस ने फौजी को मेडिकल के लिए भेजा। वहीं स्टैंड संचालक राजू को पकड़कर ले गई। बताया जा रहा है कि स्टैंड पर फौजी का बेटा और कर्मचारी थे। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि फौजी का मेडिकल कराया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: यात्रियों को मिलेगी राहत, गर्मी में दस और समर स्पेशल ट्रेनें चलेंगी