Auraiya Crime: पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर मामले का 25 हजार इनामिया वांछित बदमाश गिरफ्तार

आरोपी पिछले तीन साल से पुलिस को चकमा देकर फरार था

Auraiya Crime: पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर मामले का 25 हजार इनामिया वांछित बदमाश गिरफ्तार

IMG-20240419-WA0004औरैया, अमृत विचार। बेला थाना क्षेत्र में पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुखबिर की सूचना पर बाइक से जा रहे गैंगस्टर के वांछित इनामी आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस को देख आरोपी ने तमंचे से फायर झोंक दिया।

इस पर पुलिस ने बचाव में फायर किया। गोली गैंगस्टर आरोपी के दाहिने पैर के नीचे लगी।पुलिस ने घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंचे सीओ बिधूना ने आरोपी से पूंछतांछ की। 

गैंगस्टर के आरोपी अमर सिंह उर्फ अवतार पुत्र प्रहलाद निवासी ग्राम धनुपुर कादर चौक बदायूं हाल मुकाम आदर्श नगर बिधूना की थाना पुलिस को पिछले तीन साल से पुलिस को चकमा दे रहा था और पुलिस तलाश में थी। आरोपी कोतवाली क्षेत्र में पूर्व में कई आपराधिक मामले सहित गैंगस्टर में 25 हजार का इनामी है।

शुक्रवार सुबह लगभग ढाई बजे मुखबिर की सूचना मिली कि आरोपी बाइक से बिधूना की ओर से बेला को ओर जा रहा है तभी बेला पुलिस एवं एसओजी चेकिंग के दौरान बेला दिबियापुर रोड नीमहार मोड़ के पास रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस पर तमंचे से फायर कर दिया।

तभी पुलिस की ओर से बचाव में की गई फायरिंग से गोली आरोपी के दाहिने पैर में घुटने के नीचे लगी।और आरोपी घायल होकर वहीं गिर गया। इस पर पुलिस ने उसे घेरकर पकड़ लिया। घायल आरोपी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहां इलाज चल रहा है।

सीओ बिधूना अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी गैंगस्टर में 25 हजार का वांछित था।पिछले तीन साल से पुलिस को चकमा दे रहा था।

आरोपी के खिलाफ कई बोकस मुकदमे सहित गैंगस्टर में वांछित था। मुखबिर की सूचना पर बेला पुलिस एवं एसओजी ने मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े- कानपुर: उमेश पाल की पत्नी जया पाल करेंगी भाजपा का प्रचार

ताजा समाचार

बदायूं: खनन अधिकारी ने की छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली और एक मशीन पकड़ी
बहराइच: सड़क हादसों में युवक समेत चार की मौत, टीन शेड में बैठे लोगों को चार पहिया वाहन ने रौंदा
Kanpur: भागवत कथा कार्यक्रम में मां काली बने बच्चे से चली चाकू; किशोर की गई जान, नाबालिग पर रिपोर्ट दर्ज
VIDEO : 'नंद घर मुहिम' से जुड़े मनोज बाजपेयी, बच्चों-महिलाओं के जीवन को बेहतर बनाना लक्ष्य
संभल : साहब! किसी से मोबाइल पर बात करती है पत्नी, मना करने पर मारपीट पर होती है उतारू...शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक 
Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर 14 जोन 142 सेक्टर में बांटा संभल जिला, प्रशिक्षण देकर अधिकारियों को दी गई जिम्मेदारियां