लखनऊ: दामाद ने प्रेमिका संग मिल कर की थी बुजुर्ग सास की हत्या, जानें पूरे मामला

लखनऊ: दामाद ने प्रेमिका संग मिल कर की थी बुजुर्ग सास की हत्या, जानें पूरे मामला

लखनऊ/ काकोरी,अमृत विचार। पारा थाना क्षेत्र में महिला स्वास्थ्य कर्मी की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके दामाद और प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गुमराह करने दामाद ने महिला के नाती के नाम हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। पुलिस जांच में घटना का खुलासा हुआ। हंस खेड़ा के रियाज पैलेस के पास रहने वाली स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त मीना सिंह (70) की 16 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी। 

महिला के दामाद विनय सिंह ने पुलिस को गुमराह करने के लिए प्रेमिका के साथ मिलकर महिला के नाती जय सिंह और सौतेले पिता देव सिंह पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि विनय व मकान में किराए पर रहने वाली सरिता दुबे के अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी मीना को हो गई थी। इससे वह विनय से नाराज थीं।

मीना का नाती जय के प्रति लगाव बढ़ रहा था। एक प्रॉपर्टी डीलर के माध्यम से अंशल सिटी के पास जय सिंह के नाम 50 लाख की जमीन खरीदना चाहतीं थी। इससे विनय सिंह भी मीना से नाराज था। सास-दामाद के बीच इस बात को लेकर कई बार विवाद भी हुआ। जिसके चलते विनय ने सास के घर जाना बंद कर दिया। 

दामाद ने साजिश रचकर प्रेमिका सरिता दुबे के साथ मिलकर छड़ी से सिर पर वार किया फिर तकिया से मुंह दबा हत्या कर दी। घटना से एक दिन पहले घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर व सास का मोबाइल फोन गायब कर दिया था। इंस्पेक्टर ने बताया आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को स्कूल में प्रवेश करने से रोका, प्रधानाचार्य ने जारी किया तुगलकी फरमान