Bareilly News: हत्या में रिपोर्ट दर्ज न होने पर शव का अंतिम संस्कार करने से किया इनकार

Bareilly News: हत्या में रिपोर्ट दर्ज न होने पर शव का अंतिम संस्कार करने से किया इनकार

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार। सीबीगंज के नंदोसी गांव में अमित के परिजनों ने रविवार को शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने हत्या में रिपोर्ट दर्ज न करके मनमानी की है। पुलिस के समझाने के बाद परिजन शांत हुए और अंतिम संस्कार किया। परिजनों को समझाया इसके बाद अंतिम संस्कार किया। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

नंदोसी गांव के बिहारीलाल के बेटे अमित की शनिवार शाम साढ़े सात बजे ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। बिहारीलाल ने गांव के सचिन की पत्नी अंजलि पर बेटे को प्रेम प्रसंग में फंसाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। इस प्रकरण में सीबीगंज पुलिस ने अंजली, पप्पू, सचिन, संजीव, धर्मवीर, अजय, रीतपाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की थी, जबकि परिजन हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराना चाह रहे थे। 

आक्रोशित परिजनों ने रविवार को अमित के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। सूचना पर पहुंची सीबीगंज पुलिस ने परिजनों को समझाकर अंतिम संस्कार कराया। इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया कि शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: चारपाई पर मिला शख्स का शव, हत्या का आरोप