बहराइच: युवक की मौत के मामले में चौकी इंचार्ज और सिपाही समेत चार पर केस दर्ज 

बहराइच: युवक की मौत के मामले में चौकी इंचार्ज और सिपाही समेत चार पर केस दर्ज 

बहराइच, अमृत विचार। जिले बालापुर कथिकनपुरवा गांव निवासी एक युवक की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पिता ने पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया था। एसपी के निर्देश पर विशेश्वररगंज थाने में पुलिस ने चौकी इंचार्ज और सिपाही समेत चार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बालापुर के मजरा कथिकनपुरवा गांव निवासी अनूप कुमार (18) पुत्र समय प्रसाद की शनिवार को मौत हो गई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक युवक के पिता समय प्रसाद ने थाने में तहरीर देकर कहा था कि उसके बेटे का तिलक हो गया था। जबकि विवाह 26 अप्रैल को होना था। लेकिन लड़की के मौसा समेत अन्य ने ब्लैक मेल करते हुए पैसे की मांग की थी। जिसके चलते शादी टूट गई थी। इसके बाद लड़की के मौसा ने पुलिस से मिलकर पुत्र अनूप कुमार को ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया। पिता ने धनुही चौकी इंचार्ज अयोध्या सिंह, एक सिपाही पर थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया था। 

युवक की मौत के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। एसपी वृंदा शुक्ला के निर्देश पर विशेश्वरगंज थाने में चौकी इंचार्ज अयोध्या सिंह, अज्ञात सिपाही, कुंजी लाल और मनोज कुमार के विरुद्ध सोमवार को केस दर्ज हुआ है। जिसमें युवक को मारने पीटने, धमकी देने और मौत के लिए उकसाने का केस दर्ज हुआ है। 

23 - 2024-04-23T141913.241

ये भी पढ़ें -Chitrakoot: पत्नी ने घर में फांसी लगाकर दी जान...सिपाही पति ने बाहर निकल कर सरकारी रायफल से खुद को मारी गोली...मौत