Chitrakoot: पत्नी ने घर में फांसी लगाकर दी जान...सिपाही पति ने बाहर निकल कर सरकारी रायफल से खुद को मारी गोली...मौत

चित्रकूट में पति-पत्नी ने जान दे दी

Chitrakoot: पत्नी ने घर में फांसी लगाकर दी जान...सिपाही पति ने बाहर निकल कर सरकारी रायफल से खुद को मारी गोली...मौत

चित्रकूट, अमृत विचार। रैपुरा थानांतर्गत देवकली गांव में सोमवार देर रात पत्नी के फांसी लगाने के लगभग एक घंटे बाद पुलिसकर्मी ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। सिपाही चुनावी ड्यूटी से लौटा था। बताया गया कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद पहले पत्नी और फिर पति ने आत्महत्या कर ली। 

देवकली निवासी जौहरी लाल पटेल का बड़ा बेटा मयंक पटेल (32) जीआरपी झांसी में तैनात था। कुछ दिन पहले वह पत्नी कुसुम (27) और डेढ़ साल के बेटे आर्यन उर्फ दादू के साथ गांव आया था। मयंक प्रथम चरण के चुनाव में बिजनौर ड्यूटी पर गया था और 21 अप्रैल को गांव लौटा था। 22 अप्रैल की रात उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

इसके बाद रात में ही कुसुम का शव फंदे से लटका मिला। परिजनों के अनुसार लगभग एक घंटे बाद मयंक चुनाव ड्यूटी में नोयडा जाने की बात कहकर अपनी सरकारी रायफल लेकर घर से निकल गया। घर से कुछ दूरी पर रायफल को अपनी ठुड्डी से लगाकर फायर कर दिया। इससे गोली सिर को भेदते हुए निकल गई और मयंक की मौके पर ही मौत हो गई। पति-पत्नी की मौत से गांव में हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि कुसुम का शव पलंग पर पड़ा मिला। फील्ड यूनिट की जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े- Kannauj: डिवाइडर तोड़कर बस दूसरी साइड में चल रहे ट्रक से टकराई...चार की मौत 32 घायल, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा