रुद्रपुर: बाबा तरसेम के हत्यारे सर्व जीत के घर पर चस्पा हुआ नोटिस

रुद्रपुर: बाबा तरसेम के हत्यारे सर्व जीत के घर पर चस्पा हुआ नोटिस

रुद्रपुर, अमृत विचार। नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के शूटर सर्वजीत की गिरफ्तारी नहीं होने के बाद अब पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है। जिसके चलते पुलिस की टीम ने फरार हत्यारे के घर जाकर नोटिस चस्पा कर न्यायालय में पेश होने का आदेश पत्र चस्पा किया है। इसके बाद भी फरार आरोपी पेश नहीं होता है,तो पुलिस हत्यारें के घर की कुर्की कर सकती है।

बताते चलें कि 28 मार्च की सुबह छह बजे नानकमता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की बाइक सख्या सिख व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड में जहां एसटीएफ व हरिद्वार पुलिस ने मुठभेड़ में गोली चलाने वाले शूटर अमरजीत सिंह उर्फ बिटटू उर्फ गंडा निवासी सिहोरा बिलासपुर यूपी को मार गिराया था। वहीं हत्याकांड के दौरान बाइक चलाने वाले दूसरा शूटर मिया विंड तरनतारन पंजाब निवासी सर्वजीत सिंह फरार हो गया था। जिसकी तलाश में 13 टीमों ने कई स्थानों पर दबिश दी।

बावजूद इसके हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से दूर रहा। इसके बाद पुलिस ने न्यायालय में प्रार्थना डालकर कुर्की की कार्रवाई का आदेश प्राप्त किया और कार्रवाई के पहले चरण में एसओजी प्रभारी संजय पाठक और निरीक्षक हरेंद्र मलिक के नेतृत्व में टीम सोमवार को रवाना हुई। जहां मंगलवार को पंजाब पुलिस के साथ टीम ने हत्यारोपी सर्वजीत सिंह के घर मियां विंड तरनतारन पंजाब 82 की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया।

उधर,एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि गिरफ्तारी के अथक प्रयास करने के बाद भी हत्यारोपी फरार चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने न्यायालय से आदेश पत्र लेकर 82 की कार्रवाई की। इसके बाद भी हत्यारोपी सर्वजीत न्यायालय में पेश नहीं हुआ। तो नियमानुसार कुर्की की कार्रवाई की जाएंगी।

ताजा समाचार

बरेली: बूथों पर EVM खराब हो तो ARO की अनुमति से ही बदलें, DM ने दिए निर्देश
बरेली: यात्रियों को मिली राहत, सहरसा और मुजफ्फरपुर के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेनें
KKR vs MI: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया, सूर्यकुमार का अर्धशतक भी गया बेकार...प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म!
बरेली: शहर में 228 छोटे-29 बड़े नालों की होनी है सफाई, नहीं हो पाया टेंडर...दुर्गंध और मच्छरों से स्कूली बच्चे परेशान
बरेली: एसआर स्कूल को नोटिस, चयनित बच्चों को प्रवेश देने से किया था मना
लखनऊ: पीएम आवास योजना के तहत घर दिलाने के लिए आये फोन तो हो जायें सावधान, ठगी का हो सकते हैं शिकार