छत्तीसगढ़: दुर्घटनावश गोली चलने से एक जवान की मौत, एक अन्य घायल 

छत्तीसगढ़: दुर्घटनावश गोली चलने से एक जवान की मौत, एक अन्य घायल 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में गश्त के दौरान दुर्घटनावश गोली चलने से सुरक्षाबल के एक जवान की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दंतेवाड़ा-नारायणपुर जिले के सीमावर्ती इलाके में गश्त के दौरान दुर्घटनावश गोली चलने से जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) दंतेवाड़ा के जवान जोगराज कर्मा की मौत हो गई तथा आरक्षक परसूराम अलामी घायल हो गए। 

उन्होंने बताया कि दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हांदावाडा और हितावड़ा क्षेत्र में सशस्त्र माओवादियों की मौजूदगी की सूचना पर बुधवार को दंतेवाड़ा और नारायणपुर के सीमावर्ती क्षेत्र में डीआरजी और ‘बस्तर फाइटर्स’ के संयुक्त दल को गश्त पर रवाना किया गया था। 

अधिकारियों ने बताया कि गश्त के दौरान रात लगभग 11 बजे दुर्घटनावश गोली चलने से आरक्षक जोगराज कर्मा और आरक्षक परसूराम अलामी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को घटनास्थल से बाहर निकाला गया लेकिन अधिक रक्तस्त्राव से जोगराज कर्मा की मौत हो गई। घायल आरक्षक परसूराम को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर भेजा गया है। पुलिस ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है। बयान में यह नहीं बताया गया है कि किसके हथियार से दुर्घटनावश गोली चली है। इसमें कहा गया है कि इस संबंध में अधिक जानकारी प्राप्त की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस देश में धर्म के आधार पर आरक्षण लागू करना चाहती है - प्रधानमंत्री मोदी

ताजा समाचार

लखीमपुर-खीरी: हिरण का शिकार करते बाघ का फोटो वायरल, पेट्रोलिंग के दौरान वन कर्मियों के वाहन के आगे से शिकार ले जाने का दावा
Bareilly News: हर कार्यालय के बाबुओं का एक ही बहाना, अब चुनाव बाद आना
PM Modi: पीएम मोदी ने कानपुर को बताया पूरे देश का गौरव, बोले- हमें शहर को और आगे बढ़ाना है
PM Modi Road Show: कानपुर में ‘नमो उत्सव’ से माहौल बना गए पीएम मोदी; जगा गए लोकसभा चुनाव के लिए उत्साह
Bareilly News: इसी महीने से शिक्षक लगाएंगे टैबलेट से हाजिरी, पदाधिकारियों को छूट
मोदी ने किया मुसलमानों को तरक्की से जोड़ने का काम, पिछली सरकारों ने देश को बांटने का काम किया :दानिश आजाद