Farrukhabad: शिक्षिका के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला एआरपी...पांच दिन पहले की घटना, विभाग दबाए रहा मामला

फर्रुखाबाद में शिक्षिका के साथ एआरपी आपत्तिजनक हालत में मिला

Farrukhabad: शिक्षिका के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला एआरपी...पांच दिन पहले की घटना, विभाग दबाए रहा मामला

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। बीते पांच दिन पहले बेवर थानाक्षेत्र में शिक्षिका के साथ खेत में आपत्तिजनक हालत में एआरपी पकड़े गए। पकड़े गए एआरपी की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। ​एआरपी के गायब होने की जानकारी पर विभागीय अधिकारी गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन जब असलियत पता चली तो बिना गुमशुदगी दर्ज कराए लौट गए। हालांकि विभाग इस घटना को दबाए बैठा है।

मोहम्मदाबाद विकास खंड क्षेत्र में तैनात एक एआरपी बेवर में ​शिक्षिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें पीट दिया। घर न पहुंचने पर खंड शिक्षाधिकारी गुमशुदगी दर्ज कराने कोतवाली पहुंचीं। इस दौरान पता चला कि एआरपी बेवर में हैं तो बीईओ बिना गुमशुदगी दर्ज कराए लौट गईं।

विकास खंड मोहम्मदाबाद क्षेत्र के एक विद्यालय में तैनात शिक्षक एआरपी हैं। विभागीय सूत्रों ने बताया कि करीब पांच दिन पहले एआरपी बेवर क्षेत्र में एक शिक्षिका के साथ खेत में रंगरेलियां मना रहे थे। ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और मारपीट कर मोबाइल आदि छीन लिया। एआरपी जब घर नहीं पहुंचे तो खंड शिक्षाधिकारी को सूचना दी गई। बीईओ कोतवाली गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचीं तो पता चला कि एआरपी बेवर में हैं। 

इस संबंध में बीईओ मोहम्मदाबाद भारती शाक्य ने बताया कि एआरपी के गायब होने की सूचना पर वह गुमशुदगी दर्ज कराने कोतवाली गई थीं। कोतवाली में उन्हें जानकारी मिली कि एआरपी बेवर में हैं। इस पर उन्होंने गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई। अन्य किसी भी बात की उन्हें जानकारी नहीं है। वहीं बीएसए गौतम प्रसाद ने बताया कि उन्हें इस तरह की कोई जानकारी नहीं है। बीएसए कार्यालय में एआरपी के इस कृत्य की चर्चा जोरों पर है। हालांकि कोई कुछ बोल नहीं रहा है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: रेलवे की सेवा लाचार...एंबुलेंस के लिए दर्द से कराहती रही गर्भवती, पढ़ें- पूरा मामला