Farrukhabad: भावरे पड़ते समय जनातियों और बारातियों में जमकर मारपीट...पथराव, पुलिस ने आठ को हिरासत में लिया

फर्रुखाबाद में भावरे पड़ते समय जनातियों और बारातियों में जमकर मारपीट

Farrukhabad: भावरे पड़ते समय जनातियों और बारातियों में जमकर मारपीट...पथराव, पुलिस ने आठ को हिरासत में लिया

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। शहर कोतवाली क्षेत्र में बिटिया की भावरे पड़ते समय फोटोग्राफर के कैमरे की बैटरी डाउन हो गई। जिससे नाराज जनातियों ने फोटोग्राफर की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंचे फोटोग्राफर के परिजनों बारातियों और जनातियो में जमकर पथराव हुआ। जिससे बाद जनातियों ने  कैमरामैन को बंधक बना लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों को हिरासत मे ले लिया।

शहर के मोहल्ला निवासी खतराना निवासी बबलू शुक्ला के पुत्र अमन शुक्ला की बारात बढ़पुर मधुर मिलन गेस्ट हाउस में आई थी। विवाह जनपद एटा के अलीगंज ग्राम गाही से हो रहा था। सुबह लगभग चार बजे विवाह की रस्में चल रहीं थी। इसी दौरान कैमरामैन गोलू राज पुत्र विनय अग्निहोत्री निवासी कुचिया के कैमरे की बैट्री डाउन हो गई। वधू पक्ष फोटो खींचने का दबाव बना रहा था। गोलू ने बताया कि बैट्री चार्ज होने तक रुकना पड़ेगा। 

जिस पर बहू पक्ष के लोग अक्रोशित हो गए। उन्होंने कैमरामैंन गोलू व उसके सहयोगी दीपांशु पुत्र महेश नगला दीना भोलेपुर के साथ जमकर मारपीट कर दी। दीपांशु किसी तरह से अपनी जान बचाकर भाग आया और परिजनो को सूचना दी। सूचना मिलने पर गोलू के परिजन मौके पर आ गए। 

आरोप है की वधू पक्ष ने गोलू के कैमरे छीन लिए कपड़े भी फाड़ दिये। परिजनों के गेस्ट हाउस के बाहर पंहुचने पर दोनों पक्षों मे पथराव हो गया। सूचना मिलने पर थाना कादरीगेट से उपनिरीक्षक जगदीश वर्मा, आईटीआई चौकी प्रभारी सुरजीत सिंह मौके पर पंहुचे और दोनो पक्षों के आठ लोगों को हिरासत में लेलिया। पुलिस ने पीड़ित गोलू पक्ष को हवालात में बंद कर बहू पक्ष को कार्यालय में बैठाया है। उप निरीक्षक जगदीश वर्मा ने बताया की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Farrukhabad: शिक्षिका के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला एआरपी...पांच दिन पहले की घटना, विभाग दबाए रहा मामला