लखनऊ: लोन एप कर्मियों ने वायरल की युवती की आपत्तिजनक फोटो, प्राथमिकी दर्ज

लखनऊ: लोन एप कर्मियों ने वायरल की युवती की आपत्तिजनक फोटो, प्राथमिकी दर्ज

लखनऊ, अमृत विचार। मड़ियांव कोतवाली में युवती (20) ने लोन एप कर्मियों के खिलाफ उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया कि लोनएप कर्मियों ने केवाईसी करने के बहाने से उसकी तस्वीर ली गई। जिसका दुरुपयोग कर आपत्तिजनक फोटो बनाई गई।

प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्र के मुताबिक, क्षेत्र की रहने वाली युवती को इंस्टाग्राम पर मनी फाइन एप की जानकारी हुई। इसके बाद युवती ने गूगल प्ले स्टोर से लोन ऐप को डाउनलोड कर ऋण लेने के लिए अप्लाई किया था।

 युवती ने बताया कि एप डाउनलोड करते वक्त उससे कुछ  परमिशन मांगी गईं थीं। इसके बाद अन्जान नम्बर से कॉल की आई। फोनकर्ता ने युवती का सिबिल स्कोर चेक करने का झांसा देते हुए उसका एक फोटोग्राफ ले लिया। जिसके बाद युवती के ऋण आवेदन को रिजेक्ट कर दिया गया। 

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन बाद परिचितों के वाट्सएप पर उसकी आपत्तिजनक फोटो भेजी जाने लगी और फोन कर रुपये देने का दबाव बनाया गया। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने मड़ियांव कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि साइबर क्राइम सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

ताजा समाचार

पीलीभीत: मेडिकल कॉलेज में लापरवाही के बाद कार्रवाई की शुरुआत, एक डॉक्टर निलंबित...चार अन्य को मिली चेतावनी
लखनऊ: दो आशिकों के साथ मिलकर पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काट की हत्या, तीनों हत्यारों को पुलिस ने भेजा जेल
इन स्टेशनों के लिए उत्तर रेलवे ने जारी किया अतिरिक्त हेल्पलाइन नंबर,तत्काल मिलेगी सहायता
एयर इंडिया एक्सप्रेस के चालक दल के सदस्यों ने हड़ताल ली वापस 
कन्नौज: जूते-चप्पल की पोटली सिर पर रख पूर्व मंत्री सुधाकर ने दिलाई शपथ, बोले- आप लोगों के चरणों की धूल सिर पर रख दिलाऊंगा न्याय
बरेली: जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में बेड पड़े कम, बेंच पर लिटाकर कर रहे इलाज