कन्नौज से अखिलेश ने किया नामांकन तो अपर्णा यादव ने ली चुटकी, कहा- उन्हें डर है कि...

कन्नौज से अखिलेश ने किया नामांकन तो अपर्णा यादव ने ली चुटकी, कहा- उन्हें डर है कि...

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और  पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के कन्नौज से नामांकन भरने पर कहा, "लोग भाजपा को पूर्ण बहुमत से जीताने का मन बना चुके हैं। जहां तक समाजवादी पार्टी और INDIA गठबंधन की बात है तो इनके बड़े नेताओं ने अब चुनावी मैदान में उतरने का तय किया है क्योंकि उन्हें PM मोदी से डर हैं इसलिए वे अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतार रहे हैं।

इसके साथ ही ही उन्होंने ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने बहुत सारी सीटों को सुरक्षित बनाया लेकिन उन सीटों पर भी भाजपा ने अपनी मेहनत से कमल खिलाया है। INDI गठबंधन के लोगों ने तय किया है कि PM मोदी का मुकाबला करने के लिए इनके शीर्ष नेतृत्व को उतरना पड़ेगा, इसी के तहत उन्होंने(अखिलेश यादव) अपना नामांकन दाखिल किया है।इसके साथ अपर्णा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, कोई भी मैदान में उतर जाए, भाजपा अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव गुरुवार को कन्नौज सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है। इससे पहले तेज प्रताप यादव को सपा ने कन्नौज से अपना उम्मीदवार घोषित किया था, लेकिन आज अचानक अखिलेश के नामंकन से भाजपा खेमे में हलचल मच गई। 

यह भी पढ़ें:-नोएडा: अश्लील Video बनाकर ब्लैकमेल किए जाने से परेशान युवक ने की सुसाइड