प्रतापगढ़ में भाजपा नेताओं के भीतरघात पर बिफरे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, दिया अल्टीमेटम

प्रतापगढ़ में भाजपा नेताओं के भीतरघात पर बिफरे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, दिया अल्टीमेटम

प्रतापगढ़,अमृत विचार। भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। मंच से उन्होंने पार्टी में भीतरघात करने वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं के प्रति नाराजगी जताते हुए चेतावनी दी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस,सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला।
 
प्रतापगढ़ में आईटीआई के सामने जनसभा के मंच से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे सूचना मिली है कि यहां कुछ लोग अंदर - अंदर गड़बड़ कर रहे हैं..। सामने बैठे लोगों से पूछा की ये बात सही है,जवाब मिला सही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि चुपके से सूची बना लेना, उनके भविष्य का इलाज भी कर दिया जाएगा। अंदर - अंदर कोई गड़बड़ी करेगा तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिसको लड़ना है भाजपा के खिलाफ,भाजपा में रहकर नहीं लड़ सकता है। सामने से आकर लड़ो।

26 - 2024-05-03T202412.984

अपने सम्बोधन में उन्होंने आईएनडीआईए पर जमकर हमला बोला। कहा कि साइकिल तो पहले ही पंचर है, इस बार इस तरह से भाजपा और जनता जनार्दन द्वारा पंचर किया जाएगा कि वह दोबारा कभी चल नहीं पाएगी। चुनाव परिणाम आने दीजिए अखिलेश राहुल और हैदराबादी ओवैसी भी जय श्री राम बोलते नजर आएंगे।प्रतापगढ़ सीट से भाजपा के उम्मीदवार संगम लाल गुप्ता को जिताने की अपील करते हुए कहा कि मोदी राष्ट्र निर्माण में लगे हैं और विपक्षी उनको गाली देने में लगे हैं। यह चुनाव किसी प्रत्याशी का नहीं, बीजेपी का नहीं बल्कि देश को विश्व गुरु बनाने का चुनाव है। राहुल ने अमेठी छोड़कर पलायन कर दिया है। केशव प्रसाद मौर्य ने सर्जिकल स्ट्राइक समेत कई मसलों की चर्चा की।सदर विधायक राजेन्द्र मौर्य, विधायक जीतलाल पटेल,जिला प्रभारी कौशलेंद्र पटेल,भाजपा  जिलाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव, प्रतापगढ़ चुनाव प्रभारी सुशील उपाध्याय,पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह मोती,प्रो.शिवाकांत ओझा,पूर्व सांसद रत्ना सिंह,राय साहब सिंह,राजेश सिंह,अंशुमान सिंह, विजय मिश्र,पूर्व विधायक धीरज ओझा, राम शिरोमणि शुक्ल आदि मौजूद रहे।

डिप्टी सीएम के साथ दोबारा किया नामांकन
भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आने में विलंब होने पर शुभ मुहूर्त पर एक सेट नामांकन पत्र दाखिल किया। डिप्टी सीएम के आने के बाद दोबारा जाकर नामांकन पत्र दाखिल किया गया। साथ में सदर विधायक राजेन्द्र मौर्य, विश्ववनाथगंज विधायक जीतलाल पटेल,भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -भाजपा धार्मिक विरासत को बढ़ा रही है आगे :भूपेंद्र सिंह चौधरी

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग
बरेली: प्रोफेसर की गलत नियुक्ति के मामले राजभवन और शासन ने मांगा जवाब, जानिए पूरा मामला