सुलतानपुर: मृतक सफाई कर्मी के परिजन पहुंचे कलेक्ट्रेट जानें क्या है मामला

सुलतानपुर: मृतक सफाई कर्मी के परिजन पहुंचे कलेक्ट्रेट जानें क्या है मामला

सुलतानपुर, अमृत विचार। आठ मई को भाजपा नेत्री के घर सफाई करने गए सफाई कर्मी की मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक सफाई कर्मी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था। वहीं परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग करते हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया था।

पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न होने से नाराज परिजन कलेक्ट्रेट पहुंच गए। सूचना पर पहुंचे नगर कोतवाल परिजनो को एसपी ऑफिस ले गए। अमेठी जिले के मुंशीगंज थानाक्षेत्र के पूरब द्वारा निवासी राहुल नगर पालिका में बतौर दिहाड़ी  सफाई कर्मी था। बीते आठ मई को वह भाजपा नेत्री पूजा कसौधन के घर सफाई के लिए गया हुआ था। 

इसी दौरान उसकी तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल लाया गया। जहां मौजूद चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया तो पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया। परिजन नगर कोतवाली में तहरीर दे विधिक कार्यवाही की मांग की थी। 

पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने उसका अन्तिम संस्कार कर दिया। पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही नहीं होने पर परिजन कलेक्ट्रेट पहुंच गए। सूचना पर पहुंचे नगर कोतवाल परिजनो को एसपी ऑफिस ले गए। पीड़ित के पिता ने बताया कि शाम तीन बजे एसपी ने वार्ता की बात कही है।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: युवक ने पत्नी और तीन बच्चों सहित मां की गोली मारकर की हत्या, खुद को भी उड़ाया, इलाके में पसरा सन्नाटा