हल्द्वानी: लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत होगी : रावत

हल्द्वानी: लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत होगी : रावत

हल्द्वानी, अमृत विचार। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत शनिवार को हल्द्वानी पहुंचे। उन्होंने दावा किया लोकसभा चुनाव-2024 में इंडिया गठबंधन की मजबूत जीत होगी। 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि जनता ने इस बार परिवर्तन के लिए वोट किया है और आगे भी करेगी। लोगों ने इस चुनाव में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और समाज में फैलती असहिष्णुता के खिलाफ वोट दिया है। उत्तराखंड में पांचों संसदीय सीटें कांग्रेस जीत रही है। उन्होंने कहा कि देश में विकास ठप है।

डबल इंजन की सरकार देश न प्रदेश कहीं भी सुनियोजित विकास नहीं कर सकी। वहीं चारधाम यात्रा को लेकर रावत ने कहा कि विपक्ष का पूरा सहयोग राज्य सरकार के साथ है, लेकिन मैं बहुत चिंतित हूं कि जिस तरह पिछली बार चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाएं हुईं थी, इस बार वे अव्यवस्थाएं अत्यधिक चिंताजनक हो सकती हैं।

क्योंकि सरकार के पास इनसे निपटने की कोई रणनीति नहीं है। राज्य सरकार को जिस समय चारधाम यात्रा को लेकर प्लान तैयार करना था, उस समय पूरी सरकार देश व प्रदेश में चुनाव प्रचार में मस्त थी। मुख्यमंत्री और पर्यटन मंत्री खुद प्रदेश से गायब थे। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि चारधाम यात्रा की सरकार ने क्या ही तैयारी की होगी। अंत में उन्होंने कहा कि 4 जून को मतगणना के साथ ही तय हो जाएगा कि देश व प्रदेश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।