Bareilly News: नौकरानी ने कारोबारी के घर से डायमंड समेत लाखों के जेवरात उड़ाए, रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: नौकरानी ने कारोबारी के घर से डायमंड समेत लाखों के जेवरात उड़ाए, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में नौकरानी ने कारोबारी के घर से डायमंड की अंगूठी समेत लाखों रुपये की जेवरात चुरा लिए। पूछताछ करने पर नौकरानी ने कारोबारी और उसके बेटे को दुष्कर्म और एससीएसटी के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के कांपिटेंट प्राइड ए निवासी सीमा सेठी ने बताया कि संजयनगर में त्रिमूर्ति रोड की रहने वाली रेखा उनके घर में लंबे समय से साफ-सफाई करती थी। मौजूदा समय में वह कैंट क्षेत्र के चनेहटी में रहती है। आरोप है कि तीन मई की सुबह उनकी मां मंदिर से घर आईं। उन्होंने डायमंड टॉप्स निकाल कर मेज पर रखे। रेखा के जाने के बाद मां ने देखा तो उनके टॉप्स गायब थे। 

घर का सामान चेक किया तो पता लगा कि रेखा चेन, अंगूठी, टॉप्स, चांदी का लोटा, कटोरी, तीन डायमंड अंगूठी आदि जेवर धीरे धीरे करके चोरी कर चुकी थी। परिजनों ने रेखा से पूछा तो वह बताने को तैयार नहीं हुई। पुलिस से भी रेखा ने चोरी करने से इन्कार कर दिया। थाने जाने पर वह कारोबारी से बोली कि अगर ज्यादा दबाव बनाओगे तो आपके बेटे को रेप और आपको एससीएसटी के झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। पुलिस ने रेखा के खिलाफ चोरी करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- बरेली: मलेरिया से प्रभावित इलाकों में गंदगी और जलभराव की समस्या होगी दूर, सीडीओ ने दिए निर्देश