Unnao: हरदोई मार्ग पर मिली नोटों की कतरन...देखने के लिए लोगों की जुटी भीड़, क्षेत्र में बना चर्चा का विषय

उन्नाव हरदोई मार्ग पर नोटों की कतरन मिली

Unnao: हरदोई मार्ग पर मिली नोटों की कतरन...देखने के लिए लोगों की जुटी भीड़, क्षेत्र में बना चर्चा का विषय

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव-हरदोई मार्ग पर सड़क किनारे पड़ी नोटों की कतरन से भरी एक बोरी लोगों में चर्चा का विषय बनी है। इसे देखने के लिए सड़क किनारे लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। चुनावी भागदौड़ के बाद आराम फरमा रही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच करना मुनासिब नहीं समझा।

नगर के उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित मरी कंपनी मोड़ के पास नोटों की कतरन से एक प्लास्टिक की बोरी पड़ी होने पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। इसमें 10 से लेकर 500 के नोटों की कतरन भरी थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक बोरी तीन दिनों से पड़ी है। 

चर्चा सुनकर बड़ी संख्या इसे देखने के लिए लोगो को भीड़ जमा रही। इनमें कुछ लोग कतरन निकाल भी ले गए। बोरी यहां कैसे पहुंची इसका अभी पता नहीं सका है। बता दे नोटबंदी के दौरान भी बांगरमऊ क्षेत्र के बिल्हौर मार्ग पर जमुनिहां बंगर गांव के पास खंती सहित सुल्तानपुर व गंजमुरादाबाद के बीच सड़क किनारे नोटों की कतरन पड़ी मिली थी। 

हालांकि तब वह करेंसी से चलन से बाहर हो चुकी थी। वहीं इस बार मिली कतरन वैध करेंसी की है। वहीं चुनावी खुमारी उतार रही पुलिस का न पहुंचना भी लोगों में चर्चा का विषय बना है। एसएचओ राजकुमार ने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें- Unnao Crime: जिला जेल में बंद आरोपी की हालत बिगड़ने से मौत...दुष्कर्म के आरोपी में बंद था